Shadow

कंगना रनौत का 34वां जन्मदिन, थलाइवी का ट्रेलर हुआ रिलीज

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की मोस्ट अवेटेड मूवी थलाइवी का ट्रेलर (Thalaivi Trailer Release) जारी हो चुका है| फिल्म का ट्रेलर आते ही हर तरफ धमाल मचा रहा है| जिसमें एक्ट्रेस का एक बार फिर दमदार अंदाज देखने को मिल रहा है| आज कंगना अपना 34वां जन्मदिन मना रही हैं, ऐसे में मेकर्स ने एक्ट्रेस को उनके बर्थडे के मौके पर यह शानदार तोहफा दिया है|

‘थलाइवी’ के ट्रेलर की शुरूआत से ही पता चल जाता है कि यह फिल्म पूरी तरह से जयललिता के फिल्मी करियर और राजनीतिक संघर्ष को दिखाएगी। फिल्म में दिखाया गया है कि किस तरह जयललिता ने एक महिला के तौर पर संघर्ष करते हुए राजनीति में फर्श से अर्श तक का सफर पूरा किया। ट्रेलर में जयललिता की एमजीआर से नजदीकी, राजनीति में आना और फिर संघर्ष करते हुए मुख्यमंत्री की कुर्सी तक पहुंचने के सफर को दिखाया गया है।

थलाइवी में कंगना का धमाकेदार अंदाज

फिल्म का फर्स्ट हाफ जयललिता के फिल्मी करियर पर ज्यादा फोकस किया हुआ लगता है। एक फिल्म की हिरोइन के गेटअप में कंगना रनौत और एमजीआर के गेटअप में अरविंद स्वामी बिल्कुल पर्फेक्ट लग रहे हैं। एक यंग डाइनैमिक लीडर के तौर पर कंगना काफी कॉन्फिडेंट लग रही हैं। पॉलिटिकल लीडर के तौर पर कंगना के डायलॉग्स जरूर आपको प्रभावित करेंगे। फिल्म में पूरी तरह से जयललिता को एक करिश्माई व्यक्ति के तौर पर दिखाया गया है।

अयोध्या में हुआ दर्दनाक सड़क हादसा, 6 की मौत, कई घायल

https://youtu.be/GvQ5fKGE4bk

https://lnvindia.com/salman-khans-tig…what-the-role-is/

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *