Shadow

कंगना का जया बच्चन के बयान पर पलटवार/ कहा- अभिषेक फांसी लगा लेते और श्वेता… तब भी आप ऐसा कहतीं?

फाइल फोटो

सुशांत केस को लेकर अब जुबानी जंग और तेज हो गई है। राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने मानसून सत्र के दूसरे दिन रवि किशन का नाम लिए बगैर केंद्र सरकार से बॉलीवुड की सुरक्षा और समर्थन करने की अपील की. साथ ही उन्होंने रवि किशन पर निशाना साधा और कहा कि कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं. जया बच्चन के इस बयान पर कंगना रनौत ने पलटवार किया है. कंगना ने उनकी बेटी श्वेता बच्चन नंदा नाम भी शामिल किया.

NEP 2020 : वर्ष 2022 से लागू किया जा सकता है चार वर्षीय B.ed पाठ्यक्रम

कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में लिखा, “जया जी क्‍या आप तब भी यही कहतीं अगर मेरी जगह पर आपकी बेटी श्‍वेता को किशोरावस्था में पीटा गया होता, ड्रग्‍स दिए गए होते और शोषण होता. क्‍या आप तब भी यही कहतीं अगर अभिषेक लगातार धमकियां और शोषण की बात करते और एक दिन फांसी से झूलते पाए जाते? थोड़ी हमदर्दी हमसे भी दिखाइए,”

कंगना का ट्वीट-

बता दें कि एक दिन पहले गोरखपुर से सांसद रवि किशन संसद के मानसून सत्र के पहले दिन देश और बॉलीवुड में बढ़ते ड्रग्स के इस्तेमाल और तस्करी के मुद्दे को उठाया था. उन्होंने कहा था,”भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स की लत काफी ज्यादा है. कई लोगों को पकड़ लिया गया है. एनसीबी बहुत अच्छा काम कर रही है. मैं केंद्र सरकार से अपील करता हूं वह इस पर सख्त कार्रवाई करें, दोषियों को जल्द से जल्द पकड़े और उन्हें सजा दे जिससे की पड़ोसी देशों की साजिश का अंत हो सके.”

संयुक्त राष्ट्र में भारत ने चीन को दी मात, 4 साल के लिए इस प्रतिष्ठित संस्था का बना सदस्य

जया के बयान पर कंगना की आपत्ति

सांसद रवि किशन के इस बयान पर जया बच्चन ने आज राज्यसभा में कहा,”कल हमारे एक सांसद सदस्य ने लोकसभा में बॉलीवुड के खिलाफ कहा. यह शर्मनाक है. मैं किसी का नाम नहीं ले रही हूं. वो खुद भी इंडस्ट्री से आते हैं. जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं. गलत बात है. मुझे कहना पड़ रहा है कि इंडस्ट्री को सरकार की सुरक्षा और समर्थन की जरूरत है.”

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *