Shadow

टाइटल विवाद पर करण ने मधुर भंडारकर से मांगी माफी, लिखा पोस्ट

बॉलीवुड के तीन दिग्गज फिल्म मेकर्स के बीच एक बड़ा विवाद सामने आया था. जब जाने-माने फिल्म मेकर मधुर भंडारकर (Madhur Bhandarkar) ने बीते दिनों करण मशहूर फिल्म मेकर्स करण जौहर (Karan Johar) और अपूर्व मेहता (Apoorva Mehta) पर बड़ा आरोप लगाया था. वहीं मधुर भंडारकर के आरोपों पर अब करण जौहर ने अपना स्टेटमेंट जारी किया है. मधुर भंडारकर ने सोशल मीडिया के जरिए इन दोनों पर अपने आने वाले प्रोजेक्ट का टाइटल हडपने का आरोप लगाया था और इसे बदलने की गुजारिश भी की थी. वहीं अब इस पर करण जौहर ने माफी मांगते हुए अपनी ओर से सफाई दी है.

करण जौहर ने अपने ट्विटर एकाउंट पर पोस्ट साझा करते हुए लिखा- ये मेरे प्रिय दोस्त मधुर भंडारकर के लिए… इसके साथ ही एक फोटो फॉर्मेट में उन्होंने पूरे मामले पर अपना आधिकारिक बयान जारी किया है. इस स्टेट में लिखा है- ‘हमारा रिश्ता बहुत पुराना है, हम इस मजबूती से बंधी इंडस्ट्री का हिस्सा सालों से हैं. इन सालों में मैं आपके काम का एक बड़ा प्रशंसक भी रहा हूं और मैंने हमेशा आपके लिए अच्छा ही चाहा है’.

इस पोस्ट में करण ने आगे लिखा- ‘मुझे पता है कि आप हमसे नाराज हैं. मैं बीते कुछ हफ्तों में आपको हुई असुविधा के लिए माफी मांगता हूं लेकिन मैं ये साफ कर देना चाहता हूं कि हमने ये नया और अलग टाइटल- ‘फैब्युलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइब्स’ अपने नॉन फिक्सन फ्रेंचाइज के फॉर्मेट को ध्यान में रखते हुए चुना था. क्योंकि हमारा टाइटल हटके था, इसलिए हमने नहीं सोचा था कि इससे आप नाराज हो जाएंगे. इसके लिए मैं आपसे माफी मांगता हूं’.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *