Shadow

कौशांबी: फार्म हाउस में काम करने वाले साथी ने की अधेड़ की धारदार हथियार से हत्या

FORM HOUSE में काम करने वाले साथी ने अधेड़ की धारदार हथियार से की हत्या, आरोपी मौके से फरार

यूपी के कौशांबी में FORM HOUSE  में काम करने वाले एक युवक ने मामूली विवाद में साथी की धारदार हथियार से सिर पर प्रहार करके हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। दिन दहाड़े अधेड़ की हत्या से हड़कंप मच गया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर चायल सीओ श्याम कांत भी पहुंचे। उन्होंने घटना के बारे में स्थानीय लोगों से पूछताछ की। अधेड़ की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया।

दोनों के बीच जानिये क्यों हुआ था विवाद :

पिपरी थाना क्षेत्र के शेरपुर गांव निवासी मोहम्मद नाजिम एक फार्म हाउस में काम करता था। उसके साथ में गांव का ही चांद भी काम करता था। किसी बात को लेकर नाजिम और चांद बीच में विवाद हो गया। बात इतनी बढ़ गई कि नाराज आरोपी ने धारदार हथियार से नाजिम के सिर पर जोरदार प्रहार कर दिया। जिससे वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा और वहीं पर उसकी मौत भी हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। दिनदहाड़े हुई हत्या से गांव में हड़कंप मच गया। सूचना के बाद पिपरी पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की छानबीन शुरू कर दी।

थोड़ी ही देर बाद चायल सीओ श्याम कांत भी पहुंचे। उन्होंने लोगों से घटना के बारे में पूछताछ की और फिर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया नाजिम की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी। एसपी अभिनंदन ने बताया कि फार्म हाउस में काम करने वाले एक व्यक्ति ने ही नाजिम की मामूली बात में विवाद के बाद उसकी हत्या की थी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए प्रयास जारी है।

बाइट- अभिनंदन, एसपी

सुजीत पांडे हत्याकांड: सपा विधायक बैठे धरने पर , 10 दिन बीत जाने के बाद पुलिस के हाथ खाली

GAME OF THRONES पर गेम बनाने वाले अरबपति ची की ज़हर देकर हुई थी हत्या

AKHILESH YADAV की मौजूदगी में कई नेता सपा में हुए शामिल | SAMAJWADI PARTY

यूट्यूब-https://youtu.be/s7TVHKixNbA

 

 

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *