Shadow

कौशांबी: घर के अंदर सो रहे अधेड़ की सिर पर कुल्हाड़ी मार कर की गई हत्या

घर के भीतर सो रहे अधेड़ की सिर पर कुल्हाड़ी से वार कर की हत्या

कौशांबी। उत्तर प्रदेश के कौशांबी में घर के भीतर सो रहे एक अधेड़ की सिर पर कुल्हाड़ी से प्रहार कर हत्या कर दी गई। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए। बगल में ही सो रहे साथी की चीख-पुकार सुन परिजनों की नींद खुली तो उन्हें घटना की जानकारी हुई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटनास्थल पर रात में ही एसपी अभिनंदन व चायल सीओ श्यामकांत पहुंचे। उन्होंने घटनास्थल का मुआयना किया। इसके अलावा परिजनों से पूछताछ की। लेकिन पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली। पुलिस ने शक के आधार गांव के ही दो लोगों को गिरफ्तार कर पूछताछ कर मामले की कार्रवाई में जुटी हुई है।

https://www.youtube.com/watch?v=DaHdlWxkqbY

शख्स को उतार दिया मौत के घाट उतार दिया:

सरायअकिल थाना क्षेत्र के सिहोरवा गांव निवासी तवरेज अहमद (52) पुत्र निसार अहमद किसान हैं।भाई परवेज़ अहमद के मुताबिक घर के बगल ही खुट्टू पुत्र बाबूलाल का कच्चा मकान है। रविवार रात तवरेज अहमद पड़ोसी खुट्टू के मकान में ही सो रहे थे। तवरेज व खुट्टू की चारपाई अगल बगल बिछी थी। खुट्टू के घर में दरवाजा भी नहीं लगा है। रविवार रात लगभग एक बजे घर में घुसे हमलावरों ने तवरेज के सिर पर ताबड़तोड़ कुल्हाड़ी से वार कर मौत के घाट उतार दिया।

खुट्टू के चीखने पर हमलावर मौके से फरार हो गए।शोर सुनकर जागे स्वजनों ने जब तवरेज का शव देखा तो उनमें रोना पिटना मच गया। सूचना पाकर रात में ही पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।एसपी अभिनंदन व सीओ चायल श्यामकांत ने रात में ही घटनास्थल का मौका मुआयना किया। शक के आधार पर पुलिस ने पूछताछ के लिए गांव के ही दो युवकों को रात में उठाया है।

बाइट- अभिनंदन, एसपी
बाइट- खुट्टू, पड़ोसी

GAME OF THRONES पर गेम बनाने वाले अरबपति ची की ज़हर देकर हुई थी हत्या

अखिलेश ने बीजेपी पर लगाया आरोप, F.I.R करवाकर की गई घेरने की कोशिश

कौशांबी से अशोक केसरवानी की रिपोर्ट

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *