Shadow

KBC 12: नाजिया ने 7 करोड़ रुपये के सवाल पर क्विट किया शो

कौन बनेगा करोड़पति के 12 वें सीजन को अपना पहला करोड़पति मिल गया है. बुधवार के एपिसोड में हॉटसीट पर मंगलवार की रोलओवर कंटेस्टेंट नाजिया नसीम थीं. नाजिया ने काफी सूझ-बूझ के साथ अपना खेले खेला और बड़ी तेजी से शुरुआती दो पड़ाव पार कर लिए. देखते ही देखते नाजिया 15वें सवाल तक पहुंच गईं. इसके बाद अमिताभ बच्चन उनके सामने 16वां सवाल रखा जो 7 करोड़ रुपये का था. नाजिया जवाब को लेकर श्योर नहीं थी। उनके पास कोई लाइफलाइन भी नहीं बची थी तो ऐसे में उन्होंने शो क्विट करने का फैसला किया।

नाजिया के शो क्विट करने के बाद अमिताभ बच्चन ने उनसे जानना चाहा कि अगर वह खेलती तो उनका जवाब क्या होता। इस पर नाजिया ने ‘नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ सिंगापुर’ कहा। इस पर अमिताभ बच्चन ने कहा कि यह जवाब गलत है। इस सवाल का सही जवाब ‘कैथे सिनेमा हॉल’ है। बता दें कि इससे पहले नाजिया ने एक करोड़ रुपये के सवाल का सही जवाब दिया था।

बता दें, नाजिया ग्रुप मैनेजर हैं और उनका दफ्तर गुरुग्राम में स्थित है. नाजिया ने शो में बताया कि वह रहती दिल्ली में हैं, लेकिन मूल रूप से वह झारखंड के रांची जिले के डोरंडा पारसटोली इलाके से हैं| उनके पति शकील जो कि एक एड एजेंसी चलाते हैं. वह छत्तीसगढ़ के भिलाई के रहने वाले हैं. नाजिया के परिवार में उनके पति के अलावा एक दस साल का बेटा भी है| नाजिया की शुरुआती पढ़ाई-लिखाई रांची में ही हुई| इसके बाद दिल्ली के आईआईएमसी से उन्होंने मास कम्युनिकेशन का कोर्स किया|

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *