Shadow

सिनेमाघरों में इस दिन रिलीज होगी कियारा की फिल्म ‘इंदू की जवानी’

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्‍म ‘इंदू की जवानी (Indoo Ki Jawani)’ को सिनेमाघरों में रिलीज करने की घोषणा की गई है. इससे पहले इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की बात सामने आई थी, लेकिन अब मेकर्स ने इसे सिनेमाघरों में रिलीज करने का फैसला लिया है. कियारा आडवाणी की ये फिल्म 11 दिसंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म को थिएटर में रिलीज किए जाने की संभावना है. कोरोना वायरस की वजह से पिछले कुछ समय में देखा गया कि कई सारी बड़े बजट की फिल्में ऑनलाइन प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज की गईं. मगर अब धीरे-धीरे फिल्मों को थिएटर पर भी रिलीज किया जा रहा है.

कियारा इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रही हैं. बता दें कि वे सोशल मीडिया पर भी फिल्म का प्रमोशन्स शुरू कर चुकी हैं. इसके अलावा वे फिल्म जुग जुग जियो का भी हिस्सा हैं. वे इस फिल्म में वरुण धवन के अपोजिट नजर आएंगी.

फिल्म की बात करें तो इसमें कियारा आडवाणी के अपोजिट एक्टर आदित्य सील नजर आएंगे. पहली दफा इन दोनों की जोड़ी एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएगी. फिल्म का निर्देशन अबीर सेनगु्प्ता ने किया है. बता दें कि पिछले कुछ समय में कई सारी बॉलीवुड की बड़ी मूवीज सिनेमाघरों की जगह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की गईं. अमिताभ बच्चन-आयुष्मान खुराना की गुलाबो सिताबो, जाह्नवी कपूर की फिल्म गुंजन सक्सेना बायोपिक, सुशांत सिंह राजपूत की दिल बेचारा और अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी इसमें शामिल है.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *