Shadow

फिल्म मैं मुलायम के गीत ‘‘ये हैं मुलायम‘‘ की लांचिंग, स्टार कास्ट रही मौजूद..

फाइल फोटो

फिल्म मैं मुलायम के गीत ‘‘ये है मुलायम‘‘ की लांचिंग
फिल्म की स्टार कास्ट मौजूदगी में हुआ गीत लांच
पूर्व मुख्यमंत्री के जीवन पर आधारित फिल्म जल्दी आएगी रूपहले पर्दे पर

लखनऊ। एम एस फिल्म प्रोडक्शन की फिल्म मै मुलायम के दूसरे गाने की लॉन्चिंग लखनऊ में की गई । यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की जीवनी पर आधारित इस फिल्म में मुख्य किरदार अमित सेठीे ने निभाया है उन्होंने अपने सशक्त अभिनय से एक महान राजनेता के जीवन के विभिन्न पहलुओं को अभिनीत किया है यह फिल्म जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर आने वाली है।

लखनऊ के इन 4 निजी अस्पतालों में भर्ती सभी 48 कोरोना मरीजों की हुई मौत

लखनऊ के होटल रेडिसन में फिल्म मैं मुलायम के दूसरे गीत की लॉन्चिंग हुई । गीत ‘‘ये है मुलायम‘‘ लीड एक्टर अमित सेठी, एक्ट्रेस सना अमीन शेख , सुप्रिया कर्णिक निर्देशक सुवेंदु राज घोष, निर्माता मीना सेठी मोंडल की उपस्थिति में लॉन्च किया गया । गाने को नवराज हंस ने गाया है और म्यूजिक डायरेक्टर बॉब हैं। गीत मुलायम सिंह जी की वीरता को सलाम करता है। यह बहुत प्रेरणादायक और प्रेरक है। मजबूत संगीत आपको एक पकड़ पाने के लिए प्रेरित करता है और अपने लक्ष्य की दिशा में काम करने के लिए खुद पर विश्वास रखता है। हम अपने पूर्व मुख्यमंत्री के संघर्ष और भावनाओं को सुनकर महसूस कर सकते हैं।
फिल्म का ट्रेलर शानदार एक्शन और सरगर्मी वाले संवाद दृश्यों से भरपूर है। फिल्म को एक प्रसिद्ध बंगाली निर्देशक सुवेंदु राज घोष ने निर्देशित किया है। उन्होंने मुलायम सिंह जी के जीवन की घटनाओं को बहुत ही खूबसूरती के साथ परदे पर उतारा है । एक किसान के बेटे , एक रेसलर और फिर एक सफल राजनेता के रूप में अमित द्वारा मुलायम सिंह के जीवन का चित्रण बहुत ही सशक्त अभिनय के साथ किया गया है। फिल्म में मिमोह चक्रवर्ती, गोविंद नामदेव, मुकेश तिवारी, सुप्रिया कार्णिक, सयाजी शिंदे, सना अमीन शेख, प्रेरणा, जरीना वहाब और प्रकाश बेलावादी ने प्रमुख भूमिकाओं में हैं। एम एस फिल्म्स और प्रोडक्शंस के बैनर तले मीना सेठी मोंडल द्वारा निर्मित, मै मुलायम जल्द ही रिलीज होने वाली है ।

UP में ब्रिटेन की ये कंपनी बनाएगी रिवॉल्वर, विश्व युद्ध के लिए भी बनाए थे हथियार

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *