Shadow

कानून मंत्री ने मलिन बस्तियों में किया कई कार्ययोजनाओं का शिलान्यास एवं लोकार्पण

कानून मंत्री ने मलिन बस्तियों में बेहतर सुविधाओं के लिए किया कई योजनाओं का शिलान्यास

लखनऊ। राजधानी लखनऊ में मलीन बस्तियों में बेहतर सुविधाओं के लिए कई कार्ययोजनाओं का शिलान्यास किया गया। यह शिलान्यास कानून एवं विधि मंत्री बृजेश पाठक ने किया। जिसमें सड़क निर्माण, पेयजल, नालो व खड़ंजा के लिए बनीं योजनाओं का शिलान्यास किया गया। इस अवसर पर मंत्री बृजेश पाठक ने कहा कि विकास के ये सभी काम जल्द ही पूरे होंगे। इन कार्यों से आमजनमानस को मूल सुविधाये मिल सकेंगी।

उत्तर प्रदेश के कानून मंत्री बृजेश पाठक ने अपने विधानसभा मध्य क्षेत्र में मलीन बस्तियों में बेहतर सुविधाओं के लिए कई कार्ययोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया।

कानून एवं विधि मंत्री बृजेश पाठक ने कार्ययोजनाओं का शिलान्यास करते हुए बताया कि मध्य क्षेत्र विधानसभा में आने वाली मलिन बस्तियों और गरीबों की सुख-सुविधाओं को देखने के लिए सड़क नाली खड़ंजा पेयजल इत्यादि की व्यवस्था के लिए कई कार्य योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया गया है उन्होंने दावा किया है कि जल्द ही मध्य क्षेत्र की इन योजनाओं का कार्य शीघ्र पूरा करा दिया जाएगा जिससे गरीबों को काफी मदद और सहूलियत भी मिलेगी।

बता दें कि बृजेश पाठक वर्तमान समय में मध्य विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं और उत्तर प्रदेश में कैबिनेट मंत्री अलावा कानून मंत्री भी हैं वह लोकप्रिय विधायक के रूप में जाने जाते हैं और चाहे किसी भी व्यक्ति के यहां कार्यक्रम हो या कोई अन्य कार्यक्रम वहां तुरंत पहुंचते हैं और अपने आवास पर पीड़ितों की समस्याएं भी सुनते हैं।इस अवसर पर मंत्री बृजेश पाठक ने कहा कि विकास के ये सभी काम जल्द ही पूरे होंगे। इन कार्यों से आमजनमानस को मूल सुविधाये मिल सकेंगी।

अमेठी: विकास खंड संग्रामपुर के नेवादाकनू में बदहाल है ANM सेंटर, टीकाकरण कार्य प्रभावित

झांसी-कानपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर चलता हुआ ट्रक बना आग का गोला, देखिये वीडियो

https://www.youtube.com/watch?v=2_CK63OM_40

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *