Shadow

अभिषेक प्रकाश ने की प्राधिकरण के विकास कार्यों की समीक्षा बैठक

एलडीए समीक्षा बैठक

अभिषेक प्रकाश ने की प्राधिकरण के विकास कार्यों की समीक्षा बैठक

 

लखनऊ। लखनऊ विकास प्राधिकरण के कुलपति अभिषेक प्रकाश ने मंगलवार को प्राधिकरण के विकास कार्यों की समीक्षा बैठक की इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को अवैध कब्जे सहित प्राधिकरण के अन्य कार्यों के संबंध में निर्देशित किया। साथ ही ठंड में गरीबों और असहायों को जरूरी सहायता प्रदान करने के लिए भी आवश्यक दिशा निर्देश दिए। बता दें कि एलडीए के वीसी अभिषेक प्रकाश ने शहर में अवैध कब्जा और निर्माण पर विशेष अभियान चला रखा है।

https://www.youtube.com/watch?v=2D-7Z2e6bFs

बहस के लिए सिसोदिया कर रहे हैं सिद्धार्थनाथ सिंह का इंतज़ार, सीट खाली

23 दिसंबर को कांग्रेस कार्यालय में होगी किसान महापंचायत – तरुण पटेल

वहीं लखनऊ के जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश ने शहर के रैन बसेरों का निरीक्षण किया। जिलाधिकारी ने जियामऊ कसमांडा लक्ष्मण मेला मैदान स्थित रैन बसेरों का  निरीक्षण किया। जिलाधिकारी ने रैन बसेरों में साफ सफाई और बेहतर व्यवस्था के निर्देश दिये। बता दें कि इस समय शहर में कड़ाके की ठंड पड़नी शुरू हो चुकी है और शहर में कुल 23परमानेंट और 16अस्थाई रैन बसेरे बनाए गए है। साथ ही इस बार मॉडर्न रैन बसेरा भी बनाया गया है। मॉडर्न रैन बसेरों में निःशुल्क भोजन भी मिलेगा।

जालौन: तहसीलदार पर दर्ज हुई F.I.R, लगा ज़मीन की धोखाधड़ी का आरोप

सोमवार की रात ठिठुरते ठंड में जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश रैन बसेरों का जायजा लेने के लिए निकल पड़े। डीएम के रैन बसेरों का निरीक्षण करने की सूचना मिलते ही अधिकारियों के हाथ-पांव फूल गए और वह भागते हुए डीएम के पीछे पीछे पहुंचे। जिलाधिकारी ने जियामऊ, कसमंडा, लक्ष्मण मेला मैदान सहित कई रैन बसेरों का निरीक्षण किया। इस दौरान कई जगहों पर व्यवस्थाएं भी देखने को मिली, जिस पर डीएम ने संबंधित अधिकारियों को फटकार भी लगाई। उन्होंने स्पष्ट निर्देश दिए हैं कि रैन बसेरों में समुचित व्यवस्थाएं होनी चाहिए अन्यथा संबंधित के खिलाफ कठोर कार्यवाही की जाएगी। डीएम अभिषेक प्रकाश लगातार शहर की व्यवस्थाओं पर नजर बनाए हुए है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *