Shadow

लखनऊ में सामने आया लव जिहाद का केस,नाम बदल के करता था हिन्‍दू युवती से शादी

लखनऊ में एक लव जिहाद का मामला सामने आया है जिसमें जालसाज़ को इंदिरा नगर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार हुआ युवक लड़कियों से धर्म बदलकर शादियां करता था फिर धर्म परिवर्तन का दबाव बनाता था। मिली जानकारी के मुताबिक ये युवक आजमगढ़ ग्राम बखरा , सरायमीर का मूल रूप से निवासी है जिसका नाम आबिद हवारी बताया जा रहा है। ये युवक लखनऊ के अंसल मे काफी वक्त से रह रहा था। इसने इंदिरा नगर के सेक्टर 9 इलाक़े में रहने वाली एक युवती को अपना निशाना बनाया और उससे नाम बदल कर शादी कर ली।

आबिद हवारि नामक जालसाज़ ने अपना नाम आदित्य सिंह बताकर युवती को जाल में फसाया फिर उसपर धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने लगा। पीड़ित महिला जब परेशान हो गई तो उसके परिवार ने मामले की तफ्तीश करी जिसमे उन्हें जानकारी हुई की युवक पहले से शादी शुदा है उसके 7 बच्चे भी है और वो अबतक तीन शादियां कर चुका है। मामले का सज्ञान होते ही पीड़िता ने इंदिरा नगर थाने पर शिकायत करी। शिकायत मिलते ही इन्दिरा नगर पुलिस ने सरगर्मी के साथ आरोपी की तलाश कर गिरफ्तार किया और मुकदमा पंजीकृत कर लिया है।

पीड़ित महिला के मुताबिक पड़का गया अभियुक्त खुद को क्राइम ब्रांच का सीनियर इंस्पेक्टर बता कर महिला के घर किराए पे कमरा लेने आया था फिर उसने धीरे धीरे महिला को झूठी कहानियां बता अपने जाल में फंसाया और धर्म परिवर्तन करवा के शादी कर ली। कुछ वक्त बाद महिला को जानकारी हुई की युवक पहले भी एक मनीषा नामक महिला से शादी करके उसका भी धर्म परिवर्तित कर चुका है। अब तक तीन शादियां कर चुके इस शक्स के 7 बच्चे भी हैं। मामले की जानकारी के बाद महिला ने पुलिस के दरवाज़े खटखटाए।जिसके बाद इस पुरे मामले की जाँच में पुलिस जुट गई है |

लखनऊ में सामने आया लव जिहाद का केस,नाम बदल के करता था हिन्‍दू युवती से शादी

https://youtu.be/ubvx6zH57v

 

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *