Shadow

लखनऊ: करोड़ों की ठगी करने वाले गिरोह का मुखिया हुआ गिरफ्तार

करोड़ों की ठगी करने वाले गिरोह का मुखिया हुआ गिरफ्तार

लखनऊ। राजधानी लखनऊ में जालसाजी और ठगी के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ऐसा ही एक ताजा मामला सामने आया है। जिसमें जाली टेंडर दिखाकर हरियाणा की कंपनी से ठगे करके करोड़ों रुपए हड़पने वाला आरोपी अभियुक्त सुरेश कुमार वर्मा गिरफ्तार कर लिया है।

बताया जा रहा है कि आरोपी ने पेयजल ,स्वच्छता एवं ग्रामीण विकास मंत्रालय से टेंडर मिलने का झांसा दिया था। घनश्याम वर्मा, सुरेश कुमार वर्मा,कलावती वर्मा ने ठगे थे करोड़ो रूपये। पुलिस ने ठगों के गिरोह के मुखिया सुरेश कुमार वर्मा को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि हरियाणा के सन्दीप सिंधू से मेसर्स आरएस एससोसिटस एंड संस ने करोड़ो रुपए ठगे थे।

https://www.youtube.com/watch?v=GS7DFKkjloo

वहीं दूसरी ओर सूबे की राजधानी में कानून व्यवस्था इतनी लचर साबित हो रही है कि एक के बाद एक हत्याएं हो रही हैं तो वहीं दबंगों की खुलेआम दबंगई की घटनाएं सामने आ रही है ताजा मामला पारा थाना क्षेत्र का है जहां पर दबंगों द्वारा युवक की जमकर पिटाई की गई। अंशू भदौरिया नामक दुकान में काम करने वाले युवक को दबंगों द्वारा दौड़ा दौड़ाकर पीटा गया। दबंगों की इस कदर दबंगई की पूरी वारदात वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। जिसमें आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि किस तरह से लाठी डंडे से लैस दबंग युवक की पिटाई कर रहे हैं। एक वीडियो में उस युवक को बचाता हुआ एक कुत्ता दिखाई दे रहा हैं देखिये किस तरह वीडियो में इंसान जानवर बने हुए हैं और एक जानवर इंसान बनने की कोशिश कर रहा है। घायल युवक हॉस्पिटल में ज़िंदगी और मौत से लड़ रहा है। तो वहीं देखने वाली बात होगी कि कि लखनऊ कमिश्नर डीके ठाकुर की पारा पुलिस कब तक इन दबंगो को हवालात में डालेगी या फिर ऐसे ही दबंगो को बढ़ावा मिलता रहेगा।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *