Shadow

लखनऊ: स्कूल प्रबंधक को मारी गई गोली, गंभीर हालत में ट्रामा सेंटर में कराया गया भर्ती

लखनऊ में स्कूल प्रबंधक को दबंगों ने मारी गई गोली, गंभीर हालत

लखनऊ। राजधानी लखनऊ अपराध का गढ़ बनता जा रहा है। एक के बाद एक हत्याएं हो रही हैं इतना ही नहीं ये हत्याएं हाईप्रोफाईल लोगों की हो रही हैं। एक बार फिर राजधानी गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठी।  एक बार फिर गोलियों की तड़तड़ाहट से राजधानी गूंज उठी। पारा थाना क्षेत्र में बेखौफ दबंगों वीरेंद्र नामक युवक को गोली मार दी। वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गए।

घायल डीके पब्लिक स्कूल का बताया जा रहा है प्रबंधक

घायल को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया। इस सनसनीखेज वारदात से इलाके में हड़कंप मच गया। गोली लगने से घायल होने वाला युवक डीके पब्लिक स्कूल का प्रबंधक बताया जा रहा है।  वह प्रॉपर्टी डीलिंग भी काम करता है। बताया जा रहा है कि इनोवा कार से जाते समय पारा थाना से 100 मीटर दूर एक व्यक्ति ने कार को हाथ देकर रोका, वह शीशा खोलकर बात कर रहे थे तभी गोली चला दी। वारदात में चार आरोपी शामिल बताए जा रहे है जिसमें से दो लोगों की पहचान हरजीत यादव औ सुशील यादव के रूप में हुई है वहीं दो अज्ञात हमलावर बताए जा रहे हैं। अभी अजित सिंह के गैंगवार से पर्दा उठा नहीं था कि फिर गोली चलने की घटना सामने आ गई।

सरकार ने क्रूरता और निर्दयता की हदें पार कर दी हैं – प्रियंका गांधी

इस पूरे मामले को लेकर बताया जा रहा है कि किसान यूनियन के लोग पारा थाना प्रभारी के निलंबन की मांग को लेकर प्रदर्शन कर सकते हैं। थाना प्रभारी पर किसान नेताओं ने ट्रॉमा सेंटर में धन उगाही का करने का आरोप लगाया है। पूरा मामला पारा थाना क्षेत्र का है।

https://www.youtube.com/watch?v=2We0mi3-PpM

जनवरी में क्यों हो रही है गर्मी/ लखनऊ,वाराणसी सहित कई शहरों में टूटा वर्षों का रिकॉर्ड

आर्थिक रुप से कमजोर व मेधावी छात्रों को मिलेगी कैबिनेट मंत्री के नाम से शुरू हुई स्कॉलरशिप

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *