Shadow

लखनऊ: मटियारी चौकी के पास चोरों ने ATM काट कर की 8 लाख रुपयों की चोरी

लखनऊ: मटियारी चौकी के पास चोरों ने ATM काट कर की 8 लाख रुपयों की चोरी

लखनऊ। राजधानी लखनऊ में चोरों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि वे एक के बाद एक लूट की घटनाओं को धड़ल्ले से अंजाम दे रहे हैं ताज मामला चिनहट के देवा रोड स्थित केनरा बैंक का है।
                   जहां बैंक से सटे एटीएम बूथ में ATM को काट कर चोरों ने 8 लाख रुपयों की चोरी कर ली। ये वारदात मटियारी चौकी से 100 मीटर की दूरी पर देर रात हुई। बताया जा रहा है कि चोर ऑटो में  बैठ कर आये और 3 लूटेरों ने एटीएम को काट कर भारी कैश निकाल लिया। वहीं रात भर गश्त करती हुई पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी। चोर 1 घंटे तक एटीएम बूथ में एटीएम काट कर कैश निकलते रहे। और खुद की पहचान छिपाने के लिए चोरों ने अपने चेहरे को मास्क और नकाब से ढक रखा था। एटीएम बूथ में लगे CCTV कैमरे में लूटेरों की ये करतूत कैद हो गई। वहीं चोरी की घटना की सूचना पाते ही मौके पर पुलिस अफसर पहुँचे। DCP, ADCP, ACP समेत कई पुलिसकर्मी भी मौके पर मौजूद रहे।

वहीं राजधानी पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। बाइक पर पुलिस के स्टीकर का इस्तेमाल कर चोरी करने वाले गिरोह के सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने गिरोह के सरगना समेत तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार किया। बताया जा रहा है कि ये रात को पुलिस के स्टीकर का इस्तेमाल कर गस्त के नाम पर रेकी कर रहे थे। पकड़े गए शातिर चोर सिराज पर लूट, गैंगेस्टर समेत कई दर्ज़न मुक़दमें भी दर्ज़ हैं।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *