Shadow

बंगाल के चुनाव में बीजेपी पर भारी पड़ सकती है ममता की चोट!

पश्चिम बंगाल में राजनीति अपने चरम पर है। जहां एक ओर बीजेपी सत्ता पाने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंकी हुई है तो वहीं दीदी यानी ममता बैनर्जी भी बीजेपी पर हमला करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही हैं। अब नंदीग्राम में बुधवार को चुनाव प्रचार के दौरान मुख्यमंत्री ममता बैनर्जी पर हुए कथित हमले ने सियासत की राजनीति को और भी तल्ख बना दिया है। ममता के हमले में उलझी बंगाल की सियासत, क्या होगा बीजेपी का अगला दांव

घायल टीएमसी प्रमुख ममता बैनर्जी का अस्पताल में इलाज चल रहा है। हलांकि डॉक्टरों का कहना है कि फिलहाल ममता बनर्जी की हालत स्थिर है। हड्डी में चोट की वजह से उनका एमआईआर कराया गया है। कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल में 6 डॉक्टरों की टीम उनकी देख भाल कर रही है। इससे पहले, एसएसकेएम अस्पताल में मुख्यमंत्री बनर्जी का एक्सरे किया गया। प्राथमिक मेडिकल टेस्ट की प्रारंभिक रिपोर्ट में उन्हें कई जगहों पर चोटें आईं हैं। और एक पैर में प्लास्टर भी हुआ है। डॉक्टर ने कहा था कि उन्हें दाएं कंधे, गले, हाथ पर चोट आई है। घटना के बाद से उन्होंने सीने में दर्द, बेचैनी की शिकायत भी की है। डॉक्टरों ने बताया कि हमले के बाद ममता बनर्जी ने दर्द और सांस फूलने की शिकायत की थी। मुख्यमंत्री ममता बैनर्जी ने आरोप लगाया कि चार-पांच लोगों ने उन्हें धक्का दिया और वह गिर गईं। उन्होंने इसे साजिश का हिस्सा बताया। वहीं सीएम होने के नाते उन्हें जेड प्लस सुरक्षा मिली हुई है। इसके बावजूद ये घटना होना सवालों के घेरे में है। वहीं घटना के समय मौजूद कुछ प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो उनकी कार का दरवाजा एक पोस्टर से टकरा कर बंद हो गया था। तो वहीं कुछ का कहना है कि उन्हें किसी ने धक्का नहीं दिया।

जहां एक तरफ टीएमसी के बड़े नेताओं सहित बंगाल के बड़े चेहरों के बीजेपी में शामिल होने से ममता बैनर्जी की मानसिक टेंशन बढ़ी है तो वहीं इस घटना से उन्हें शारीरिक चोट पहुंची। अब देखने वाली बात ये होगी कि उनके साथ हुई इस घटना का विधान सभा चुनाव की राजनीति पर क्या असर पड़ता है।

 

लखनऊ: पेट्रोल टंकी पर दबंग ने की मारपीट, पुलिस ने नहीं दर्ज की F.I.R

कौन हैं तीरथ सिंह रावत?, जिन्हें बीजेपी ने बनाया उत्तराखंड का नया मुख्यमंत्री

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *