Shadow

इस प्रसिद्व अभिनेत्री समेत कई लोगों ने ग्रहण की आम आदमी पार्टी की सदस्यता

भ्रष्टाचार के आकंठ में डूबी है योगी सरकार : संजय सिंह,उत्तर प्रदेश प्रभारी और राज्य सभा सांसद, आम आदमी पार्टी

लखनऊ। आम आदमी पार्टी की नीयत और नीति से प्रभावित होकर रविवार को भोजपुरी फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवाने वाली पायस पंडित ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली। पायस पंडित ने अभिनय के क्षेत्र में भोजपुरी और बॉलीवुड सिनेमा में अपने अभिनय की छाप छोड़ी। मिर्जापुर से ताल्लुक रखने वाली पायस का पार्टी में स्वागत करते हुए प्रदेश प्रभारी संजय सिंह ने कहा कि मिर्जापुर की जो भी तस्वीर देश और विदेश में दिखाई जाती है उसको बदलने में पायस पंडित एक अहम भूमिका निभाएंगी। इस मौके पर पायस पंडित ने कहा कि भले ही वो राजनीति में नई हो लेकिन वो सही गलत का अंतर जानती है इसीलिए वह एक सही पार्टी के साथ जुड़ कर देश और समाज की सेवा करेंगी। संजय सिंह ने मुरादनगरकांड को लेकर कहा कि समय से पीड़ित परिजनों को नौकरी दी जाए। आम आदमी की नीतियों से प्रभावित होकर लोग लगातार जुड़ रहे हैं। साथ ही उन्होंने अजीत सिंह हत्याकांड को लेकर कहा कि लखनऊ में इस तरह की घटना ने कानून-व्यवस्था की पोल खोल कर रख दी है।

https://www.youtube.com/watch?v=YKeKMO24B-Q

आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी एवं राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने रविवार को योगी सरकार पर करारा हमला बोला। वह मुरादनगर की घटना के पीड़ितों से मिलकर लौटने के बाद प्रदेश कार्यालय पर पत्रकार वार्ता एवं सदस्यता कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे।

आदित्यनाथ सरकार संवेदनहीन, प्रदेश में जंगलराज: संजय सिंह

उन्होंने कहा, मुरादनगर की घटना में जिन परिवारों ने अपने लोगों को खोया है वो अति पीड़ा में हैं। स्थानीय लोगों ने बताया श्मशान घाट पर लेंटर निर्माण में जिस तरह की सरिया का इस्तेमाल किया गया उसे हाथ से मोड़ा जा सकता है। स्थानीय चेयरमैन के खिलाफ ऐसे भ्रष्टाचार की कई बार शिकायत की गई, मगर कोई कार्रवाई नहीं हुई। वहां सामने आई बातों से साफ होता है कि यह घटना कोई हादसा नहीं, बल्कि योगी सरकार में श्मशान में दलाली के चलते हुई हत्या का मामला है। जब भी किसी ऐसे मामले पर मीडिया या विपक्ष दबाव बनाता है तो सरकार दिखावे के लिए एसआईटी जांच शुरू करा देती है। दरअसल, योगी सरकार ने अपने भ्रष्टाचार को छुपाने के लिए एसआईटी को अपना सुरक्षा कवच बना लिया है। उन्होंने प्रदेश में हुई विभिन्न घटनाओं की जांच के लिए गठित की गई एसआईटी पर तंज कसते हुए कहा कि इन जांचों में क्या नतीजे निकले, इसकी जांच के लिए भी सरकार को एक एसआईटी गठित कर देनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि मुरादनगर की तरह प्रदेश की हर नगर पालिका में भ्रष्टाचार हुआ है। बदायूं कांड पीड़ितों से मिलने जा रहे वरिष्ठ आईएएस अधिकारी सूर्य प्रताप सिंह को रास्ते में रोके जाने को लेकर संजय सिंह ने योगी सरकार को संवेदनहीन बताया। कहा ऐसी संवेदनहीन सरकार से इंसाफ की उम्मीद कैसे की जा सकती है। लखनऊ में ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि की हत्या, गाजियाबाद में चलती बस से दो लड़कियों के कूदने की घटना और नोएडा में बहन से छेड़खानी का विरोध करने पर युवक की हत्या का जिक्र करते हुए संजय सिंह ने कहा कि योगी सरकार में प्रदेश में जंगलराज चल रहा है।

जनवरी में क्यों हो रही है गर्मी/ लखनऊ,वाराणसी सहित कई शहरों में टूटा वर्षों का रिकॉर्ड

 

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *