Shadow

मोहनलालगंज व्यापार मंडल अध्यक्ष की हुई दिनदहाड़े हत्या, कैबिनेट मंत्री ने कही ये बात..

सुजीत पांडेय मोहनलालगंज

मोहनलालगंज व्यापार मंडल अध्यक्ष की बदमाशों ने की दिनदहाड़े हत्या

लखनऊ। राजधानी में मोहनलालगंज व्यापार मंडल के अध्यक्ष और मौजूदा प्रधान के पति सुजीत कुमार पांडे की अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार कर हत्या कर दी। हमला उस समय हुआ जब सुजीत पांडे अपनी सफारी गाड़ी से अपने भठ्ठे पहुंचे थे, तभी पहले से घात लगाए बैठे बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सुजीत पांडे को आनन-फानन में मेदांता अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। घटना स्थल पर पहुंचे पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने बताया कि मौके से 8 खोके भी बरामद हुए पुलिस मामले को रंजीश से जुड़ा देख कर तफ्तीश को आगे बढ़ा रही है। फिलहाल अभी तक कोई पकड़ा नहीं जा सका है। घटना रविवार शाम करीब 5:30 बजे के आसपास गौरा पेट्रोल पंप के पास हुई व्यापार मंडल के अध्यक्ष सुजीत पांडे प्रधान भी रह चुके हैं और इस समय इनकी पत्नी संध्या प्रधान हैं। सुजीत पांडेय रोज की तरह शाम 5:00 बजे अपने भठ्ठे सुजीत ब्रिकफील्ड पहुंचे थे कि उनकी बदमाशों ने हत्या कर दी।

https://www.youtube.com/watch?v=YM8kqg4H5W4

कोरोना संक्रमण का आंकड़ा हुआ 1 करोड़ के पार, बीते 24 घंटे में आए 25,152 नए केस

कैबिनेट मंत्री ब्रजेश पाठक शव यात्रा में हुए शरीक

वहीं आज मोहनलालगंज व्यापार मंडल अध्यक्ष दिवंगत सुजीत कुमार पांडे की हत्या के बाद निकली उनकी शव यात्रा में बड़ा जन सैलाब उमड़ा। जिसमें कैबिनेट मंत्री बृजेश पाठक, मोहनलालगंज के सांसद कौशल किशोर, सपा विधायक अमरीश पुष्कर समेत तमाम हस्तियां भी मौजूद रही।

कैबिनेट मंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा फास्ट ट्रैक कोर्ट में ले जाएंगे केस

कल बदमाशों ने उनपर ताबड़तोड़ गोलियां मारकर मौत के घाट उतारा था। वहीं कैबिनेट मंत्री बृजेश पाठक ने इस घटना को व्यक्तिगत क्षति बताते हुए हत्यारों को 24 घंटे में पकड़ने और केस को फास्ट ट्रैक कोर्ट में ले जाने की बात कही है। वहीं कई घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं पुलिस की नाकामी को लेकर लोगों में आक्रोश देखा जा रहा है साथ ही दो साल से थाने में जमे थानेदार जीडी शुक्ला के प्रति लोगों में नाराजगी भी देखी जा रही है।

लखनऊ: पुलिस प्रशासन ने सर्दी में रैन बसेरों की व्यवस्था का लिया जायज़ा

 

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *