Shadow

सांसद रीता बहुगुणा जोशी की 6 वर्षीय पोती पटाखे जलाने से झुलसी, हुई मौत

File Photo

सांसद रीता बहुगुणा जोशी की 6 वर्षीय पोती पटाखे जलाने से झुलसी, हुई मौत

प्रयागराज. दिवाली का त्यौहार प्रयागराज से सांसद रीता बहुगुणा जोशी के लिए बड़ी दुखद खबर लेकर आया। प्रयागराज से बीजेपी सांसद रीता बहुगुणा जोशी की 6 साल की पोती की पटाखे से जलने से मौत हो गई है. रात को पटाखा जलाते समय किया जोशी गंभीर रूप से झुलस गई. डॉक्टरों ने बताया था कि वह करीब 60 फीसदी तक झुलस गई थी. प्रयागराज के निजी अस्पताल में शुरुआती इलाज किया जा रहा था. इलाज के दौरान गंभीर रूप से झुलसी बच्ची की मौत हो गई. बताया जा रहा था कि मंगलवार को किया को एयर एम्बुलेंस से दिल्ली शिफ्ट किया जाना था, लेकिन उससे पहले ही उसने दुनिया को अलविदा कह दिया. मासूम बच्ची की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है.

सांसद रीता जोशी ने हादसे के बाद रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन और सीएम योगी से बात कर बेहतर इलाज के लिए मदद मांगी थी. इसके बाद बच्ची का इलाज दिल्ली के मिलिट्री हॉस्पिटल में होना था.

किया जोशी हाल ही में कोरोना से लड़ाई जीतकर लौटी थी घर
बताया जा रहा है कि बच्चों के साथ खेलते वक़्त पटाखा फटने से किया गंभीर रूप से झुलस गई थी. 6 साल की किया जोशी कुछ दिन पहले ही कोरोना वायरस के संक्रमण से ठीक हुई थी. गुड़गांव के अस्पताल में दादी रीता जोशी व परिवार के अन्य सदस्यों के साथ उसका इलाज हुआ था. इलाहाबाद संसदीय सीट से बीजेपी की सांसद रीता जोशी योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री रह चुकी हैं.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *