Shadow

मुजफ्फरनगर पुलिस ने पकड़ा अंतरराज्यीय अवैध शराब तस्करो का गिरोह

मुजफ्फरनगर पुलिस ने पकड़ा अंतरराज्यीय अवैध शराब तस्करो का गिरोह, करोड़ों का माल बरामद

शासन की ओर से टीम को ₹200000 की की गई घोषणा

मुजफ्फरनगर। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव ने डेढ़ साल पहले जब जनपद की कमान संभाली थी, उसी समय एसएसपी ने नशे के खिलाफ जीरो ड्रग्स अभियान के नाम से एक मुहिम चलाई थी। इस मुहिम के तहत एसएसपी अभिषेक यादव ने अब तक जनपद में कई बड़ी कार्यवाही कर कई दर्जन नशे के सौदागरों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

इसी क्रम में शुक्रवार को भी वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव ने एक अंतरराज्यीय स्तर के अवैध शराब का कारोबार करने वाले गैंग का पर्दाफाश कर गिरोह के 13 सदस्यों को गिरफ्तार कर उनके पास से भारी मात्रा में माल बरामद किया है। आगामी पंचायत चुनाव को लेकर यह गैंग सक्रिय हुआ था और जहरीली एवं मिलावटी शराब बनाकर तस्करी कर रहा था। शुक्रवार को क्राइम ब्रांच की टीम व मंसूरपुर पुलिस ने संयुक्त कार्यवाही करते हुए मंसूरपुर थाना क्षेत्र के फैक्ट्री एरिया बेगराजपुर से अवैध शराब बनाने के कारोबार में संलिप्त 13 शराब तस्करों को गिरफ्तार कर लिया।

इस गैंग के कुछ तस्कर पहले भी मिलावटी शराब बनाने में जेल जा चुके हैं, इस गैंग में शराब के ठेकों के दो सेल्समैन भी गिरफ्तार किए गए हैं। एसएसपी अभिषेक यादव ने बताया कि आगामी पंचायत और प्रधानी चुनाव को देखते हुए हमने अपनी टीम को लगाया था कि कोई मिलावटी या अवैध शराब बनाने न पाए, उस पर हमारी टीम काम कर रही थी, एक अंतरराज्य गैंग जिसे पहले भी पकड़ा गया था, उन पर गैंगस्टर लगाया गया था, वो हाल ही में छूटकर आए थे, हमारी टीम उन पर निगरानी रख रही थी, उसी गैंग के 13 लोग पकड़े गए हैं, मुजफ्फरनगर के कुछ लोग हैं। शामली के 2 लोग पकड़े गए हैं, इसके अलावा मेरठ में एक गैंग पकड़ा गया था उससे संबंधित भी कुछ अपराधी पकड़े गए हैं। साथ ही एसएसपी ने बताया कि इसके अलावा हरियाणा के कुछ अपराधी वांछित हैं, इन से भारी मात्रा में सामान बरामद हुआ है, इसके अलावा एक सेल्समैन गिरफ्तार किया है। एसएसपी ने कहा कि यह भी जांच की जा रही है कि किसी प्रत्याशी द्वारा इन्हें आर्डर या शराब की डिलीवरी तो नहीं ली गई है, अगर ऐसा मिलता है तो उनके विरोध भी गैंगस्टर की कार्यवाही की जाएगी।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *