Shadow

नगरोटा एनकाउंटर: जवानों ने आतंकवादियों सहित ट्रक को उड़ाया, सर्च ऑपरेशन जारी

File Photo

जम्मू/श्रीनगर। गुरुवार सुबह जम्मू जिले के नगरोटा इलाके में आतंकवाद के खिलाफ ऑपरेशन में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता हासिल हुई है। मुठभेड़ में 4 आतंकवादियों को सुरक्षा बलों ने ढेर कर दिया। सेना का सर्च ऑपरेशन अभी जारी है। बताया जा रहा है कि आतंकवादी ट्रक में सवार होकर आ रहे थे। मुठभेड़ में जम्मू-कश्मीर के दो SOG जवान भी घायल हो गए हैं।

दबंगों ने हर्ष फायरिंग कर तलवार से केक काटकर मनाया जन्मदिन, हुई कार्रवाई

मिली जानकारी के अनुसार सुरक्षा बलों ने खुफिया रिपोर्ट के आधार पर बन टोल प्लाजा के पास एक नाका लगाया था। जहां से आतंकवादी अंधेरे का फायदा उठाकर निकलने की फिराक में थे। यहीं पर सुबह 5 बजे के करीब गाड़ियों की चेकिंग के दौरान आतंकवादियों के एक ग्रुप ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी। जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई।

कुछ रिपोर्ट्स की माने तो, ये आतंकी ट्रक में बैठे थे और वहीं से वे सुरक्षाबलों पर गोली चलाने लगे। जवाब में सुरक्षाबलों ने उस ट्रक को ही उड़ा डाला। इसके बाद आतंकवादी पास में जंगल की तरफ भागने लगे। आतंकवादियों के पास से भारी मात्रा में गोला-बारूद बरामद हुआ है। पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है। साथ ही जम्मू से श्रीनगर जाने वाले हाइवे को भी बंद कर दिया गया है। ऑपरेशन अभी जारी है। अब तक 4 आतंकवादी ढेर किए जा चुके हैं। इस मुठभेड़ के बाद उधमपुर जिले में भी सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। माता वैष्णो देवी मंदिर के कटरा बेस कैंप की भी सुरक्षा व्यवस्था को बढ़ा दिया गया है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *