Shadow

यूपी में कोरोना के सामने आए करीब 33 हजार नए मामले, 265 की मौत

यूपी में कोरोना से हाहाकार मचा हुआ है. बीते कई दिनों से राज्य में 30 हजार से ज्यादा कोरोना के नए मामले सामने आ रहे हैं. पिछले 24 घंटों में भी यूपी में कोरोना के 32,993 नए मामले सामने आए हैं. राज्य में एक्टिव केस की संख्या भी तीन लाख के पार चली गई है.उत्तर प्रदेश अपर मुख्य सचिव स्वास्थ्य अमित मोहन प्रसाद ने बताया कि सोमवार को प्रदेश में 1,84,144 सैंपल्स की जांच की गई. अब तक उत्तर प्रदेश में कुल 4,01,41,354 सैंपल्स की जांच की गई है. उन्होंने कहा कि 4 करोड़ से ज्यादा टेस्ट करने वाला उत्तर प्रदेश देश का पहला राज्य बन गया है.

वहीं दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश अपर मुख्य सचिव सूचना नवनीत सहगल ने बताया कि ”मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हर जिला मजिस्ट्रेट को आदेश दिया है कि कोरोना मरीजों के लिए भी सेक्टर मजिस्ट्रेट की प्रणाली लागू की जाए. हर सेक्टर मजिस्ट्रेट अपने क्षेत्र में देखता रहे कि अगर किसी मरीज को अस्पताल की आवश्यकता है तो उसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया जाए.”

नवनीत सहगल ने कहा कि ”वैक्सीनेशन के अभियान के लिए 1 करोड़ से ज्यादा डोज़ का आदेश निर्गत किया गया है और प्रयास किया जा रहा है कि समय पर डोज़ उपलब्ध कराई जाएं.”

मुस्लिम युवकों ने अस्पताल को दिया ऑक्सीजन मशीन, प्रतिदिन बनाएगी 65 हज़ार लीटर ऑक्सिजन

https://youtu.be/i37qaAOBetc

https://lnvindia.com/on-the-orders-of…av-give-reaction/

 

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *