Shadow

सचिवालय के अफसर पर लगा विधवा महिला के साथ छेड़छाड़ और जान से मारने की धमकी का आरोप

लखनऊ। प्रदेश सरकार एक आरे मिशन शक्ति का हवाला देकर महिलाओं की सुरक्षा का दम भर रही है। वहीं दूसरी ओर राजधानी में ही पुलिस मुख्यालय से चंद कदमों की दूरी पर एक विधवा और उसके बच्चों को सचिवालय में ही तैनात अफसर और उसका बेटा प्रताडि़त कर रहे हैं। महिला से छेड़छाड और जान से मारने की धमकी दे रही है।

पीडि़त महिला द्वारा तमाम चक्कर लगाने के बाद सुशांत गोल्फ सिटी पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पीडि़ता ने प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत आलाधिकारियों से लिखित शिकायत की है। अपार्टमेंंट में रहने वाले लोगों ने आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।
पीडि़त महिला ने बताया कि वह सुशांत गोल्फ सिटी इलाके में अंसल एपीआई के एक अपार्टमेंंट में रहती है। महिला साथ उसका पांच वर्ष का बेटा भी है। इसी अपार्टमेंंट में सचिवालय में तैनात संयुक्त सचिव घनश्याम मिश्रा पत्नी कुसुम मिश्र और बेटे आयुष के साथ रहते हैं। महिला के पति की मृत्यु 6 जुलाई को हो गई थी। पीडि़ता का आरोप है कि आरोपित संयुक्त सचिव ने उसके और बेटे के साथ कई बार अभद्र व्यवहार किया है। कई बार देर रात नशे में धुत होकर उनके घर के डोर बेल बजाकर अभद्रता की। महिला का आरोप है कि आरोपित पिता-पुत्र ने लिफ्ट में भी कई बार मानसिक प्रताडि़त किया है। आरोपित बेवजह तंग कर शोषण करने का प्रयास करते हैं। पीडि़ता ने सोसाइटी के पदाधिकारियों से आरोपितों की शिकायत की है। आरोप है कि शासन में उच्च पद पर तैनात होने के कारण आरोपित के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करता है। आरोपितों की धमकी के चलते अपार्टमेंट में रहने वाले गवाही देने से मुकरते हैं। पीडि़ता ने बताया कि वह कई बार सुशांत गोल्फ सिटी आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने गई थी, लेकिन आरोपितों की ऊंची पहुंच के चलते पुलिस ने कार्रवाई से बचती रही। पीडि़ता ने आरोपितों की लिखित शिकायत मुख्यमंत्री और पुलिस विभाग के आलाधिकारी से की है। जिसके बाद पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

https://www.youtube.com/watch?v=BcQY_XSe3ds

भारत के इतिहास में पहली बार दी जाएगी महिला कै़दी को फांसी, प्रेमी के साथ मिलकर की थी परिजनों की हत्या

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *