Shadow

नव वर्ष पर ओम ब्राह्मण महासभा एवं विचार मंच द्वारा किया गया तहरी भोज का कार्यक्रम

नव वर्ष पर ओम ब्राह्मण महासभा एवं विचार मंच द्वारा किया गया तहरी भोज का कार्यक्रम

लखनऊ। ब्राह्मण सभा और आचार्य द्रोण विचार मंच के द्वारा नव वर्ष के उपलक्ष में सुंदरकांड यज्ञ एवं परशुराम चालीसा तथा तहरी भोज का कार्यक्रम किया गया।
1 जनवरी को दोपहर 12:30 बजे परशुराम जी के मंदिर, बाबा गोमती दास स्थल रानी लक्ष्मीबाई तिराहा ठाकुरगंज लखनऊ में संस्कार के साथ देश एवं समाज की रक्षा के लिए एवं कोरोना महामारी जैसी बीमारी से देश की रक्षा के लिए एवं कोरोना महामारी जैसी बीमारी से देश की सुरक्षा के लिए भगवान परशुराम की मंदिर में सुंदरकांड यज्ञ एवं परशुराम चालीसा का आयोजन किया गया। यह आयोजन ओम ब्राह्मण महासभा एवं विचार मंच द्वारा किया गया

नव वर्ष 2021की प्रथम दिवस पर ब्राह्मणों ने दिखाया एकजुटता ऊँ ब्राह्मण महासभा एवं आचार्य द्रोड़ विचार मंच द्वारा आयोजित। भगवान परशुराम मंदिर ठाकुर गंज लखनऊ में सुन्दर काण्ड यज्ञ व परशुराम चालीसा पाठ में लखनऊ के सभी ब्राह्मणों हिस्सा लिया, ब्राम्हणो पर बढते अत्याचार व करोना महामारी से देश को बचाने के लिए सभी ब्राह्मण बन्धु ने भगवान परशुराम जी से प्रार्थना किये, ऊँ ब्राह्मण महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष धनंजय द्विवेदी ने कहा कि भगवान श्री परशुराम जी ने आताताईयो से कल भी रक्षा किये और अब हर ब्राह्मण की रक्षा करेंगे भगवान परशुराम जी, ब्राम्हणो की रक्षा व करोना महामारी से रक्षा के लिए हवन यज्ञ भी किया गया, संरक्षक एडवोकेट अनुराग पाण्डे जी व आचार्य द्रोड़ विचार मंच के संयोजक  तेज नारायण पांडे जी की ब्राह्मण आस्था का सभी ब्राह्मण बन्धु ने सम्मान किया, सभी देशवासियों को नव वर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं।

संयुक्त उद्योग व्यापार मंडल के व्यापारियों द्वारा किया गया भंडारे का आयोजन

2022 तक बेघर परिवारों को मिलेंगे मकान, लाइट हाउस प्रोजेक्ट का हुआ उद्घाटन..

 

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *