Shadow

पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी कोरोना पॉजिटिव

पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी कोरोना पॉजिटिव निकले हैं. उन्होंने शुक्रवार को बताया कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हैं और क्वारेंटाइन में हैं| पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) नेता ने ट्विटर पर लिखा कि उन्हें हल्का बुखार महसूस हुआ और तत्काल क्वारेंटाइन में चले गए| कुरैशी ने ट्वीट किया, ”मेरे कोविड-19 से संक्रमित होने का पता चला है| अल्ला के शुक्र से मैं मजबूत और ऊर्जावान महसूस कर रहा हूं. मैं घर से अपना काम करता रहूंगा. कृपया मेरे लिए दुआ कीजिए|”

कुरैशी कोरोना वायरस से संक्रमित हुए पाक सरकार के सबसे वरिष्ठ मंत्री हैं। वह सत्तारूढ़ पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के उपाध्यक्ष हैं और सरकार में प्रधानमंत्री इमरान खान के बाद दूसरे नंबर के नेता समझे जाते हैं। पाकिस्तान के अनेक सांसद कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं और इनमें से कुछ की मौत भी हो गई है।

जून में नेशनल असेंबली के सदस्य मुनीर खान ओरकजई की मौत हो गयी। वह इससे कुछ दिन पहले ही कोरोना वायरस से स्वस्थ हुए थे। खैबर पख्तुनखवा विधानसभा के आठ सदस्य संक्रमित हो चुके हैं। नेशनल असेंबली के स्पीकर असद कैसर भी संक्रमित हो गए थे और बाद में ठीक हो गए।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *