Shadow

पीएम मोदी ने देश को किया संबोधित, कहा- राज्य लॉकडाउन को अंतिम विकल्प रखें

कोरोना की दूसरी लहर ने पूरे देश में आतंक का माहौल बना दिया है. ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को एक बार फिर देश को संबोधित किया| पीएम मोदी ने न सिर्फ वैक्सीनेशन (Corona Vaccination) और ऑक्सीन आपूर्ति के मसले पर देश को आश्वासन दिया बल्कि देश की सामाजिक संस्थाओं, युवाओं और बच्चों तक से अनुशासन का पालन करने की अपील की. पीएम मोदी ने राज्य सरकारों से कहा की चुनौती बड़ी है लेकिन लॉकडाउन को अंतिम विकल्प रखें|

पीएम ने मजदूरों से कहा कि जो जहां पर हैं वहीं पर रुके रहें. दूसरी तरफ पीएम ने राज्य सरकारों से कहा कि वे श्रमिकों में भरोसा बनाए रखें. पीएम ने कहा कि इस वक्त चुनौतियां काफी बड़ी है लेकिन इसका मिलकर सामना कहना है. पीएम मोदी ने कहा कि देश में ऑक्सीजन की मांग की काफी बढ़ गई है लेकिन उनका मिलका चुनौतियां करना है.

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश को संबोधित करते हुए कहा कि कोरोना की दूसरी लहर बेहद खतरनाक है. उन्होंने कहा कि दूसरी लहर तूफान बनकर आई है. पीएम मोदी ने कहा कि इन चुनौतियों का मिलकर सामना करना है. उन्होंने कहा कि 1 मई से 18 साल से ऊपर के सभी लोगों को वैक्सीन मिलेगी. पीएम मोदी ने कहा कि सरकार अस्पतालों में मुफ्त वैक्सीन मिलती रहेगी. उन्होंने कहा कि कोशिश है कि हर जरूरतमंद को जल्द वैक्सीन लगे.

पीएम मोदी ने कहा कि भारत ने मेड इन इंडिया वैक्सीन के साथ दुनिया के सबसे बड़े वैक्सीनेशन कार्यक्रम की शुरुआत की. अब तक करीब 12 करोड़ से ज्यादा वैक्सीन की डोज दी जा चुकी है. 1 मई से 18 वर्ष से ऊपर के सभी लोग वैक्सीन लगवा सकेंगे.

UP Panchayat Elections 2021 निवर्तमान जिला पंचायत अध्यक्ष ने परिवार सहित किया मतदान

https://youtu.be/2h7QY_JOSMY

https://lnvindia.com/three-tier-panch…voting-till-9-pm/

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *