Shadow

प्रतापगढ़ के व्यापारी की कानपुर में मिली अधजली और सिर कटी हुई लाश

फाइल फोटो

रिपोर्ट – अभय दास

प्रतापगढ़ के व्यापारी की कानपुर में अधजली और सिर कटी हुई मिली लाश

प्रतापगढ़। यूपी के प्रतापगढ़  जिले में कुंडा कोतवाली क्षेत्र के व्यापारी राम कृष्ण केसरवानी का शव कानपुर के साड थाना क्षेत्र में सिर कटा हुआ अध जली अवस्था में मिला। शव मिलने की जानकारी जैसे ही परिजनों को हुई तो घर में कोहराम मच गया। सूचना मिलते ही परिजन कुंडा पुलिस के साथ कानपुर के लिए रवाना हो गए।

सीनियर IAS के निधन पर श्रद्धांजलि सभा का किया गया आयोजन

बताया जा रहा है कि रामकृष्ण केसरवानी बुधवार की सुबह घर से दुकान खोलने के लिए निकले थे लेकिन वह दुकान खोलकर गायब हो गए। ग्राहकों ने जब दुकान बंद देखी तो उनके मोबाइल पर फोन लगाने लगे। लेकिन मोबाइल कवरेज क्षेत्र से बाहर बता रहा था। इस पर परचून की दुकान के लगे बोर्ड पर दूसरे नंबर पर फोन किया तो उनकी पत्नी अंजना ने उठाया। जब पत्नी को इस बात की जानकारी हुई तो वह परिजनों को बताते हुए खोजबीन शुरू कर दी।

MLC चुनाव : निर्दलीय प्रत्याशी कांत‍ि स‍िंह ने लगाया धांधली का आरोप

देर शाम तक जब रामकिशोर का पता नहीं चला तो पिता रामसेवक केसरवानी ने पुलिस को तहरीर देकर गुमशुदगी दर्ज कराई। पुलिस अभी रामकृष्ण की खोजबीन कर ही रही थी कि गुरुवार की दोपहर घरवालों को कानपुर देहात क्षेत्र के घाटमपुर सांड बारी गांव के पास सड़क के किनारे शव मिलने की सूचना मिली। पुलिस ने जांच के दौरान बाइक में मिले कागजात के आधार राम कृष्ण पुत्र रामसेवक केसरवानी निवासी कुंडा प्रेम नगर का पता मिला। कानपुर पुलिस ने सीधे कुंडा कोतवाली पुलिस से संपर्क कर पूरे घटना की जानकारी दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने स्वजनों को पूरे घटनाक्रम से अवगत कराया। शव मिलने की सूचना मिलते ही  स्वजनों में कोहराम मच गया। स्वजन कुंडा एसआई अजय कुमार सिंह के साथ कानपुर के लिए रवाना हो गए ।

वहीं आज उसका शव सिर कटा हुआ अध जला मिलने से हड़कंप मचा हुआ है परिजनों में पुलिस प्रशासन के खिलाफ आक्रोश देखा जा रहा है. पुलिस का मामले में कहना है कि वह जांच में जुटी हुई है।

 

 

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *