Shadow

प्रयागराज: एसआरएन अस्पताल के डॉक्टरों पर लगा गैंगरेप का आरोप

प्रयागराज: एसआरएन अस्पताल में भर्ती एक युवती से गैंगरेप का मामला प्रकाश में आया है। ऑपरेशन के दौरान युवती ने डॉक्टरों व स्वास्थ्यकर्मियों पर गलत काम करने का आरोप लगाया। पीड़िता के चचेरे भाई की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच की। वहीं सीएमओ और मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल ने इस प्रकरण की जांच के लिए डॉक्टरों की टीम का गठन किया है। उन्हीं की रिपोर्ट पर आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी।

मिर्जापुर के एक युवक ने मंगलवार देर रात सोशल मीडिया पर अपना बयान देकर हड़कंप मचा दिया। उसने कहा कि उसकी चचेरी बहन की आंत में समस्या है। 29 मई को उसे स्वरूपरानी अस्पताल में भर्ती कराया गया। एक जून की रात 11 बजे डॉक्टर ऑपरेशन करने के लिए उसे ओटी में ले गए थे। रात एक बजे वह ऑपरेशन के बाद जब लौटी तो अचेत लग रही थी। वह कुछ कहना चाह रही थी। उसे पेन दिया तो उसने कागज पर लिखा कि कुछ लोगों ने उसके साथ गलत काम किया है। इसके बाद उसने प्रयागराज के एसएसपी को कॉल करके सूचना दी। थोड़ी देर बाद पुलिस आ गई। आरोप है कि पुलिस ने पूछताछ कर उसकी पर्ची फाड़ दी। इसके बाद युवक ने सोशल मीडिया पर अपनी आपबीती वायरल की।

फिलहाल डॉक्टरों पर गैंगरेप का आरोप लगने के बाद स्वास्थ्य महकमे में भी हड़कंप मचा हुआ है| मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य की संस्तुति पर सीएमओ ने बुधवार को जिला महिला अस्पताल डफरिन में युवती का मेडिकल भी कराया है| मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ एसपी सिंह ने इस मामले की जांच के लिए पांच सदस्य डॉक्टरों की टीम गठित की है| इस जांच टीम में डॉ वत्सला मिश्रा, डॉ अजय कुमार, डॉ अरविंद गुप्ता, डॉक्टर अमृता चौरसिया और डॉक्टर अर्चना कौलल को शामिल किया गया है|

सपा सांसद एसटी हसन का बेतुका बयान, पीएम मोदी को बताया तूफानों का ज़िम्मेदार

https://youtu.be/I8qpjCHCpoM

https://lnvindia.com/delhi-government…bout-the-vaccine/

 

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *