Shadow

जया बच्चन के बयान पर रवि किशन ने कहा- युवाओं को खोखला नहीं होने दूंगा चाहे मेरी जान चली जाए

File PHoto

बॉलीवुड में ड्रग्स पर जया बच्चन के बयान पर रवि किशन ने दिया ये जवाब..

नई दिल्ली: बॉलीवुड में ड्रग्स के मामले को लेकर राजनीतिक हलकों में भी बयानबाजी तेज हो गई है। बॉलीवुड में फैले ड्रग्स के जाल पर राज्यसभा में मंगलवार को दिए गए सपा सांसद जया बच्चन के बयान पर बीजेपी सांसद रवि किशन ने जवाब दिया है. रवि किशन ने कहा कि मेरे देश के युवाओं को खोखला नहीं होने दूंगा चाहे मेरी जान चली जाए.

NEP 2020 : वर्ष 2022 से लागू किया जा सकता है चार वर्षीय B.ed पाठ्यक्रम

रवि किशन ने कहा कि जया जी से ये उम्मीद नहीं थी. मैं सेंट्रल हॉल में उनके पैर छूता हूं. हमें लगा था कि वो समर्थन देंगी. दुनिया की सबसे बड़ी फिल्म इंडस्ट्री को एक प्लान के तहत खत्म किया जा रहा है. जया जी ने मेरा वक्तव्य सुना ही नहीं. हमें इस इंडस्ट्री को बचाना है.

उन्होंने आगे कहा कि हम ये आवाज उठा रहे हैं तो मैं चाहता था कि मेरे वरिष्ठ साथ आएं. चाहे उनकी पार्टी अलग है पर मेरे देश के युवाओं को खोखला नहीं कर सकते, मैं खोखला नहीं होने दूंगा चाहे मेरी जान चली जाए.

रवि किशन ने कहा कि ये कई हजार करोड़ का बिजनेस है. कल मैंने आवाज उठाई और मेरे सपोर्ट की जगह मुझे जलील किया गया. मैं वही हूं जिसने कहा था कि जिंदगी झंड बा फिर भी घमंड बा, जब मेरे पास एक फिल्म नहीं थी.

उन्होंने आगे कहा कि मैं रेंग कर ऊपर आया हूं मैंने थाली में छेद नहीं किया है. एक साधारण पुरोहित का बेटा हूं और बिना किसी सपोर्ट के आज मैं इस मुकाम पर पंहुचा हूं. मैंने 650 फिल्में की हैं. मैं योगी जी को दिल से धन्यवाद देता हूं उन्होंने अच्छा काम किया है.

बता दें कि दरअसल जया बच्चन ने ड्रग्स मामले पर आ रहे बयानों से बॉलीवुड की बदनामी को लेकर चिंता जताई थी. उन्होंने लोक सभा में रवि किशन द्वारा सोमवार को दिए गए बयान का जवाब देते हुए कहा, ‘लोग बॉलीवुड को बदनाम करने की कोशिश में लगे हैं. कई दिन से बॉलीवुड को बदनाम किया जा रहा है. कुछ लोग ऐसे हैं जो जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं. ये गलत बात है.’

पढ़िये मंगलवार की उत्तर प्रदेश की बड़ी और अहम खबरें

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *