Shadow

पढ़िये उत्तर प्रदेश की गुरुवार की बड़ी और अहम खबरें

फाइल फोटो

कानपुर बिकरु कांड में एक ओर वीडियो वायरल
कानपुर बिकरु कांड में एक ओर वीडियो वायरल हुआ है जिसमें आरोपी शशिकांत की पत्नी और शशिकांत की माँ बड़े खुलासे करते हुए नजर आ रही हैं। जिसमें वह कह रही हैं कि लॉकडाउन में थाने से रोज सरकारी गाड़ी आती थी। और खानी पानी उसमें भरकर जाता था शशिकांत की मां ने एसएचओ विनय तिवारी पर ही अपने साथियों को मरवाने का आरोप लगाया है।

अष्ठधातु की मूर्तियां हुई बरामद, आरोपी गिरफ्तार
आजमगढ़ में लगभग दो माह पूर्व राम जानकी मंदिर के पुजारी को बांधकर लुटेरों ने मंदिर से अष्टधातु की बहुमूल्य करोड़ों कीमत की मूर्तियों को लूट लिया था। सूचना मिली कि लुटेरे मूर्तियों को विदेश में बेचने की योजना बना रहे थे आज हल्की मुठभेड़ के बाद जिले के गुर्जरपार पुल के पास से लूट की अष्टधातु मूर्ति सहित 6 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़ें –

Unlock-3 की गाइडलाइन जारी: 5 अगस्त से खोले जाएंगे जिम और योग संस्थान

अपर मुख्य सचिव उच्च शिक्षा ने किया निरीक्षण
अमेठी में अपर मुख्य सचिव उच्च शिक्षा व नोडल अधिकारी मोनिका एस गर्ग ने अमेठी कस्बे के वार्ड नं० 9 सरवनपुर का औचक निरीक्षण किया। कोविड 19 के दृष्टिगत संचारी रोग के रोकथाम हेतु चलाए जाऐ स्वच्छता अभियान के तहत उन्होंने निरीक्षण किया इस दौरान उन्होंने स्थानीय लोगों से क्षेत्र में स्वच्छता की जानकारी ली।

न्याय के लिए 2 माह से भटक रही है शिक्षिका
झाँसी के नवाबाद थाना क्षेत्र में एक प्राइवेट शिक्षिका दो माह से न्याय के लिए भटक रही है। पीड़िता का आरोप है कि पति उससे मारपीट करता था तो ससुर पर छेड़खानी करता था। पुलिस के पास पीड़िता न्याय के लिए लगातार चक्कर लगा रही है। और उसकी सुनवाई नहीं हो रही है।

पीएसी 33 वी वाहनी में दीक्षांत परेड का आयोजन किया गया
झाँसी में यूपी पीएसी 33 वी वाहनी में दीक्षांत परेड का आयोजन किया गया। झाँसी पुलिस लाइन में 252 जवानों ने परेड की , परेड की सलामी झाँसी रेंज आई जी सुभाष सिंह बघेल ने की , इस मौके पर डीएम आंद्रा वामसी, एसएसपी दिनेश कुमार पी, एसपी सिटी राहुल श्रीवास्तव , एसपी ग्रमीण राहुल मिठास , सहित अन्य पुलिस अफसर मौजूद रहे है।

जेल से 13 साल का बाल कैदी फरार हो गया
मथुरा जेल से 13 साल का बाल कैदी फरार हो गया। थाना सदर बाजार इलाके से फरार हुए कैदी को लेकर पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस बच्चा जेल पहुंची। और फरार हुए बाल कैदी की तलाश में जुट गई है।

मकान की छत गिरी
आगरा में तेज बारिश के कारण एक मकान की छत गिर गई। बताया जा रहा है कि पीड़ित परिवार पर पहले से ही आर्थिक संकट झेल रहा है. किसी तरह मजदूरी कर परिवार का कर रहा है पालन पोषण अब छत गिरने से एक और संकट की मार पड़ी है ऐसे में परिवार ने छत बनाने के लिए आर्थिक सहायता की मांग की है। पूरा मामला थाना सदर क्षेत्र के सोहल्ला इलाके का बताया जा रहा है।

बाइक सवार बदमाशो ने दुकानदार से दस हजार की लूट कर ली
प्रतापगढ़ में बाइक सवार बदमाशो ने दुकानदार से दस हजार की लूट कर ली। पल्सर सवार बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया। दिनदहाड़े हुई लूट की घटना से ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हूई है।

आईजी रेंज लक्ष्मी सिंह ने महमूदाबाद कोतवाली का दौरा किया
सीतापुर में आईजी रेंज लक्ष्मी सिंह ने महमूदाबाद कोतवाली का दौरा किया और क्राइम संबंधित मामलों की जानकारी ली, साथ ही लंबित मामलों को जल्द निपटाने का आदेश भी दिया।

अज्ञात कारणों के चलते पुरानी गाड़ियों के गैराज में लगी भीषण आग
जालौन में अज्ञात कारणों के चलते पुरानी गाड़ियों के गैराज में भीषण आग लग गई।आग में जलकर चार गाड़िया हुई पूरी तरह से खाक हो गईं। इतनी ही नहीं आग लगने से करीब 6 से 7 लाख रुपये का नुकसान भी हो गया। सूचना पर मौके पर पहुँची फायर ब्रिगेड ने कड़ी मसक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *