Shadow

#REDtheFilm: 10 महीनों के लंबे इंतज़ार के बाद आज संक्रांति पर हुई रिलीज़

#REDtheFilm: 10 महीनों के लंबे इंतज़ार के बाद आज संक्रांति पर हुई रिलीज़

कोरोना काल की वजह से लम्बे समाये से बंद पड़े थिएटर अब खुलने लगे हैं| वही 10 महीनों के लंबे इंतजार के बाद आखिरकार बड़े परदे पर आज #REDtheFilm रिलीज हो ही गई। लम्बे समय से एक्टर राम पोतिनेनी (Ram Pothineni) के प्रशंसकों को इस फिल्म का इंतज़ार था। यही वजह है कि सोशल मीडिया (Social Media) पर यह फिल्म आज ट्रेंड कर रहा है।

#REDtheFilm का कास्ट

बता दें कि रेड तेलुगु भाषा की एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसका निर्देशन किशोर तिरुमला (Kishore Tirumala) ने किया है। और श्री कृष्ण चैतन्य मूवी के तहत कृष्णा चैतन्य और श्रवणति रवि किशोर द्वारा निर्मित है। इसमें राम पोथिनेनी को निवेथा पेथुराज, मालविका शर्मा और अमृता अय्यर के साथ एक दोहरी भूमिका में दिखाया गया है|

फिल्म 2019 की तमिल फिल्म थडाम की रीमेक है जिसे मगिह थिरुमनेनी ने लिखा है। इसकी कहानी दो दिखने वाले पुरुषों, सिद्धार्थ, एक सिविल इंजीनियर और आदित्य, एक चोर के इर्द-गिर्द घूमती है। उनमें से एक आदमी के घर में घुस जाता है और उसे बेरहमी से मार डालता है। जब जांच शुरू होती है, तो एक सबूत लुक में से एक को पकड़ने में पुलिस की ओर जाता है, इससे पहले कि वे दूसरे में भी आते हैं और खुद को दोनों के बीच असली हत्यारे की तलाश में पाते हैं क्योंकि वे आगे की जांच करते हैं।

मकर संक्रांति सीएम योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर में भगवान गोरखनाथ को अर्पित की खिचड़ी

https://youtu.be/aCYtsjPkfTU

https://lnvindia.com/samajwadi-party-…idates-announced/

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *