Shadow

GORAKHPUR महोत्सव कार्यक्रम स्थल का सदर सांसद ने किया निरीक्षण, दिए ये निर्देश

सदर सांसद रविकिशन

GORAKHPUR महोत्सव कार्यक्रम स्थल का सदर सांसद ने निरीक्षण कर अधिकारियो को दिए आवश्यक निर्देश

लोकेशन–गोरखपुर

रिपोर्ट – रविंद्र चौधरी

गोरखपुर। सदर सांसद रवि किशन ने ताबड़तोड़ कई निर्माणधीन भवनों बौद्ध संग्रहालय के साथ ही होने वाले GORAKHPUR महोत्सव स्थल का निरीक्षण किया।इस दौरान उन्होंने विकास की कई योजनाओं पर अधिकारियों ने चर्चा करते हुए विचार विमर्श किया।

कृषि कानून और पीएम मोदी को लेकर बीजेपी सांसद ने कही ये बात..

सदर सांसद रवि किशन गुरूवार को गोरखपुर पहुंचे।उन्होंने GORAKHPUR महोत्सव स्थल के निरीक्षण के साथ ही अपने संसदीय क्षेत्र के कई कार्यक्रमो में हिस्सा लिया।निरीक्षण के दौरान सांसद ने अधिकारियो को आवश्यक निर्देश भी दिए। सांसद ने बौद्ध संग्रहालय की कई परियोजनाओं के कार्यों का निरीक्षण किया।इस दौरान सांसद ने अधिकारियो से अन्य योजनाओं पर भी चर्चा की।

PRIYANKA GANDHI समेत कांग्रेस नेता हुए रिहा, मोदी सरकार के लिए कह दी ये बात.

              बौद्ध संग्रहालय निरीक्षण के बाद सांसद रवि किशन 12 एवं 13 जनवरी को होने वाले गोरखपुर महोत्सव स्थल का भी निरीक्षण किया।इस दौरान सांसद ने मुक्त काशी मन्च और प्रेक्षा गृह का निरीक्षण किया।सांसद ने महोत्सव की तैयारियो के सम्बन्ध में अधिकारियो को निर्देश दिया कि कार्यक्रम को समयबद्ध और नियोजित तरीके से सफल बनावे।महोत्सव में सभी कार्यक्रमो का सफलता के साथ समापन किया जाए।सांसद ने कहा कि सभी तरह के स्थानीय कार्यक्रम आयोजित कराए जाएं और स्थानीय कलाकारों को मौका दिया जाए।कोरोना का संकट है ऐसे में बड़ी ही सावधानी से सभी कार्यक्रम आयोजित कराए जाए।
12 और 13 जनवरी को आयोजित होने वाले गोरखपुर महोत्सव की तैयारियां तेज हो गई है।इस बार अधिक से अधिक स्थानीय कलाकारों को ही मंच देने की तैयारी है।इस दौरान सदर सांसद ने कम्बल वितरण कार्यक्रम में हिस्सा लेते हुए गरीब महिलाएं व पुरुषों में कंबल वितरण किया।

बाइट-रवि किशन सदर सांसद गोरखपुर।

वर्तमान ग्राम प्रधानों को लगा झटका/ इस तारीख से खाता संचालन पर रोक, आदेश हुआ जारी

 

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *