Shadow

संजय दत्त की फिल्म “सड़क 2” OTT पर होगी रिलीज

महेश भट्ट निर्देश‍ित फिल्म सड़क 2 का इंतजार कर रहे फैंस के लिए खुशखबरी है. फिल्म के प्रोड्यूसर मुकेश भट्ट ने बताया क‍ि सड़क 2 को अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा. यह फिल्म 10 जुलाई को थ‍िएट्र‍िकल रिलीज होने वाली थी, लेक‍िन हालातों को मद्देनजर रखते हुए फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज करने का फैसला लिया गया है. मुकेश भट्ट ने कंफर्म किया है.

मुकेश ने कहा- ‘कोव‍िड-19 के केसेज घटने के बजाय बढ़ते जा रहे हैं. ऐसी हालत में क्या आपको लगता है थ‍िएटर्स खुलेंगे? और अगर खुल भी जाते हैं और सड़क 2 रिलीज कर दी जाती है, तो भी क्या लोग फिल्म देखने आएंगे? लोगों को अपना पर‍िवार बचाना है. आज जिंदगी ज्यादा जरूरी है.’मैं इसे रिलीज (डिजीटल) करने को मजबूर हूं क्योंकि मुझे भविष्य में कोई उम्मीद नहीं दिख रही है. आपको कुछ काम ना चाहते हुए भी मजबूर होकर करने पड़ते हैं. हमारे पास कोई और विकल्प नहीं बचा है.”

बता दें कि ‘सड़क 2’ (Sadak 2) 1991 में पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) अभिनीत फिल्म ‘सड़क’ की सीक्वल है. यह फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज होने को तैयार थी लेकिन अब निर्माता इसे डिजीटल मंचों पर रिलीज करने को मजबूर हैं. विशेष फिल्म्स और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा निर्मित इस फिल्म में आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त और पूजा भट्ट मुख्य भूमिकाओं में हैं. हालांकि, अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि यह ओटीटी के किस प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी.

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की ‘सड़क 2’ के अलावा अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की ‘लक्ष्मी बम’, अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की फिल्म ‘द बिग बुल’, अजय देवगन (Ajay Devgn) की ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ और वरुण धवन व सारा अली खान की फिल्म ‘जुड़वा 2’ भी डिजनी+हॉटस्टार पर रिलीज हो सकती है. बॉलीवुड हंगामा के मुताबिक अक्षय कुमार, अजय देवगन, अभिषेक बच्चन, आलिया भट्ट और वरुण धवन वॉल्ट डिजनी के चेयरमैन के साथ वर्चुअल मीटिंग करेंगे. यह वर्चुअल मीटिंग सोमवार को 4:30 बजे की जाएगी.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *