Shadow

शामली: पुलिस और लूट में शामिल बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, 3 हुए गिरफ्तार

फाइल फोटो

शामली: पुलिस और लूट में शामिल बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, 3 हुए गिरफ्तार

शामली। यूपी के शामली में पेट्रोल पंप और सर्राफा मार्केट में लूट का प्रयास करने वाले बदमाशों के साथ पुलिस की मुठभेड़ हो गई। पुलिस ने खंद्रावली के जंगल की घेराबंदी करते हुए 3 बदमाशों को पकड़ लिया जबकि दो बदमाश मौका पाकर फरार होने में सफल रहे। पुलिस के अनुसार फरार बदमाशों की तलाश में जंगल में ड्रोन से काॅम्बिंग की जा रही है। घायल बदमाशों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनसे पूछताछ की जा रही है।

7 दिसंबर का इतिहास: पढ़िए आज के दिन हुई महत्वपूर्ण घटनाएं

बताया जा रहा है कि जिले के गेंदामल मार्केट में सर्राफ की दुकान पर लूट के प्रयास के बाद बदमाश बेखौफ होकर शहर में घूमते रहे। सर्राफ के यहां लूट में विफल होने के बाद बदमाश धीमानपुरा फाटक के पास से गुजरे। यहां पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरों में बदमाशों की तस्वीर कैद हो गई।

सिंभालका के पास स्थित पेट्रोल पंप के सीसीटीवी कैमरों में भी वही बदमाश दिखे, जो सर्राफ की दुकान पर लूट के प्रयास में शामिल थे। संभावना व्यक्त की जा रही है कि  वे धीमानपुरा फाटक से आगे रजबहे से होते हुए सिंभालका के पास पेट्रोल पंप पर पहुंचे और वहां वारदात को अंजाम दिया।

बता दें कि शहर कोतवाली क्षेत्र में कैराना रोड पर स्थित राज फिलिंग स्टेशन पेट्रोल पंप है। इस पर करीब दो महीने पहले 28 सितंबर को बाइक सवार दो बदमाशों ने करीब चार लाख रुपये लूट लिए थे, जिसमें ये बदमाश शामिल थे। इस घटना का भी पुलिस खुलासा नहीं कर पाई थी।

रविवार को मुखबिर की सूचना पर बदमाशों के खंद्रावली के जंगल में नहर पटरी के आसपास बदमाशों की सूचना मिली, इस पर पुलिस टीम ने जंगल को चारों और से घेर लिया। यहां नहर पटरी के नजदीक पुलिस को देखकर बदमाशों ने गोलीबारी करते हुए भागने की कोशिश की

जवाबी फायरिंग में पुलिस की गोली लगने से तीन बदमाश घायल हो गए जबकि उनके दो साथी फरार होने में कामयाब रहे। पुलिस ने घायल बदमाशों को गिरफ्तार कर अस्पताल पहुंचाया। पुलिस पकड़े गए बदमाशों से पूछताछ कर रही है। फरार बदमाशों की तलाश में पुलिस ड्रोन की मदद से जंगल में काॅम्बिंग कर रही है।

7 दिसंबर का इतिहास: पढ़िए आज के दिन हुई महत्वपूर्ण घटनाएं

 

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *