Shadow

कोरोना के खौफ के बीच शुरू हुई ‘भाभी जी घर पर है’ की शूटिंग

जल्द ही लोगों को अपने चहेते शो भाबीजी घर पर हैं के नए एपिसोड्स देखने को मिलेंगे. ऐसा इसल‍िए क्योंकि शो की शूट‍िंग शुरू हो चुकी है. अंगूरी भाभी उर्फ शुभांगी अत्रे ने इंस्टाग्राम पर सेट से एक फोटो साझा कर फैंस को यह खुशखबरी दी है. वहीं सेट से शुभांगी अत्रे और एक्टर आस‍िफ शेख उर्फ विभूति नारायण मिश्रा की कुछ और भी फोटोज वायरल हो रही हैं.

वहीं अनलॉक-1 में जब काम शुरू हुआ तो सेट पर नजारा देखने लायक था. हाल ही में टीवी के सबसे मशहूर कॉमेडी शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ (Bhabiji Ghar Par Hain) के सेट से शूट के दौरान तस्वीरें सामने आई हैं. इन तस्वीरों में दिख रहा है कि सेट पर मास्क (Mask) और फेस शील्ड (Face Shield) लगाकर पहुंचे क्रू मेंबर्स और एक्टर्स शूटिंग के दौरान किस तरह सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) का भी ख्याल रख रहे हैं.

टीवी के बाकी धारावाहिकों के साथ सबसे मशहूर कॉमेडी शोज में से एक ‘भाभी जी घर पर हैं’ की भी शूटिंग शुरू हो चुकी है. कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच शो की शूटिंग तो शुरू हो गई लेकिन इस दौरान सुरक्षा का पूरा ख्याल रखा गया. जहां एक तरफ शूटिंग शुरू होने की खुशी एक्टर्स के चेहरे पर साफ देखने को मिली वहीं दूसरी तरफ सभी ने कोरोना से सुरक्षा के लिए फेस शील्ड, मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखा जा रहा है. चाहे वो शो के एक्टर्स हों या फिर क्रू मेंबर्स सभी सावधानी बरत रहे हैं.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *