Shadow

बहस के लिए सिसोदिया कर रहे हैं सिद्धार्थनाथ सिंह का इंतज़ार, सीट खाली

बहस के लिए उपमुख्यमंत्री सिसोदिया कर रहे हैं सिद्धार्थनाथ सिंह का इंतज़ार

लखनऊ। खुली बहस के लिए आम आदमी पार्टी के दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया बीचेपी नेता मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह का इंतज़ार कर रहें हैं। साथ ही उनके साथ  राज्यसभा सांसद संजय सिंह समते कई आम आदमी पार्टी के नेता उनका इंतजार कर रहे है।

youtube-https://www.youtube.com/watch?v=tJoypsghoEQ

 

बता दें कि पार्टी प्रदेश कार्यालय में हुई एक प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश के मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को शिक्षा पर खुली बहस की चुनौती दी थी। इस चुनौती को स्वीकार करते हुए उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया उत्तर प्रदेश पहुंचने वाले हैं। लेकिन अभी तक उत्तर प्रदेश सरकार और उत्तर प्रदेश के मंत्री सिद्धार्थ नाथ की तरफ से समय और जगह तय नहीं की गई है। ना ही इस पर उनका कोई बयान आया है। संजय सिंह ने कहा कि कल दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया उत्तर प्रदेश में बहस करने के लिए आ रहे हैं।

लगातार समय बीतता जा रहा है, पहले 24 घंटे, फिर 48 घंटे और फिर 72 घंटे बीत गए । लेकिन सिद्धार्थ नाथ जी की तरफ से कोई जवाब नहीं आया है। हम सोच रहे थे कि उत्तर प्रदेश के माननीय मंत्री सिद्धार्थ नाथ जी ने जो ऐलान किया है। उस चुनौती को स्वीकार करेंगे और मनीष सिसोदिया से बहस करने के लिए तैयार होंगे। लेकिन अभी तक एक भी शब्द सिद्धार्थ नाथ की तरफ से नहीं आया है।

सिद्धार्थनाथ ने अभी तक बहस का समय और जगह नहीं बताई, अभी भी है इंतज़ार: संजय सिंह

सिद्धार्थनाथ ने अभी तक बहस का समय और जगह नहीं बताई, अभी भी है इंतज़ार: संजय सिंह

23 दिसंबर को कांग्रेस कार्यालय में होगी किसान महापंचायत – तरुण पटेल

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *