Shadow

अचानक अमेठी पहुंची स्मृति ईरानी, ऑक्सीजन प्लांट का करेंगी शुभारंभ

अमेठी सांसद स्मृति ईरानी अपने एक दिवसीय दौरे पर शनिवार को अमेठी पहुंची। स्मृति यहां संयुक्त जिला अस्पताल सैदापुर गौरीगंज में बने ऑक्सीजन प्लांट का शुभारंभ करेंगी। इसके साथ ही महामारी में जान गंवाने वाले कार्यकर्ताओं के परिजनों से मुलाकात कर उन्हें शोक संवेदना व्यक्त करेंगी।

बिना किसी पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के स्मृति ईरानी शनिवार को लखनऊ से वाया सड़क मार्ग जगदीशपुर पहुंची जहां उन्होंने कोविड काल में हताहत हुए कार्यकर्ताओं के घर जाकर शोक संवेदना व्यक्त की। इसके बाद वह संघ जिला अस्पताल गौरीगंज पहुंचेंगी ऑक्सीजन प्लांट का शुभारंभ करेंगी। के बाद भी वह कई कार्यकर्ताओं के घर जाकर शोक संवेदना व्यक्त करेंगी। पिछले एक महीने में यह तीसरी बार है जब स्मृति बिना किसी पूर्व निर्धारित प्रोटोकॉल के अमेठी पहुंची हैं।

बता दें ये पेहली बार नहीं है जब सांसद स्मृति ईरानी अचानक अमेठी पहुंची है। बिना किसी लाव लश्कर व सुरक्षा व्यवस्था के साथ केंद्रीय मंत्री मई के आखरी हफ्ते में भी अमेठी पहुंची थी इस दौरान उन्होंने सीएचसी जगदीशपुर व ट्रॉमा सेंटर का निरीक्षण किया। स्मृति ने ट्रॉमा सेंटर परिसर में 50 लाख की लागत से बोइंग कंपनी की ओर से बनाए जाने वाले 30 बेड के कोविड अस्पताल के लिए चिन्हित स्थल का जायजा लिया। इसके बाद वे रायबरेली जिले की डीह सीएचसी का भी निरीक्षण की थी|

क्या UP को तीन हिस्सों में तोड़ने की है तैयारी!

https://youtu.be/yfzWSoNM4eo

https://lnvindia.com/homecoming-after…n-to-mamta-again/

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *