Shadow

गरीब-असहायों को ठंड से बचाने के लिए सपा नेता ने नगर आयुक्त को लिखा पत्र

गरीब-असहायों को ठंड से बचाने के लिए सपा नेता ने नगर आयुक्त को लिखा पत्र

लखनऊ। शहर में इस समय ठिठुरन भरी सर्दी शुरू हो गई है। ऐसे में ठिठुरन भरी सर्द सड़कों पर रहने वाले गरीब-असहायों के लिए जानलेवा साबित हो सकती है। इसी को ध्यान में रखकर विभिन्न संगठन प्रशासन से असहायों को ठंड से बचाए रखने के लिए उचित प्रबंध की अपील कर रहे है।

कलीम अहमद शिब्ली प्रदेश सचिव [समाजवादी युवजन सभा ] गरीब-असहायों के लिए कही ये बात-

कलीम अहमद शिब्ली ने गरीब-असहायों की सहायता करने की बात कही है। कलीम अहमद ने पत्र लिखकर कहा कि वर्तमान समय में शीत लहर का प्रकोप है। वर्तमान समय में लखनऊ शहर में अलाव रेन बसेरों की कमी के कारण गरीब एवं असहाय लोगों और रिक्शे वालों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। लोगों के पास रहने के लिए आवास के अभाव में सड़कों पर रहते हैं । ऐसी स्थिति में लखनऊ शहर के चौराहों एवं अस्पताल, बस स्टेशन के पास अलाव रैन बसेरों की अति आवश्यकता है । अतः आपसे विनम्र निवेदन है ,कि जनहित में लखनऊ शहर के चौराहों एवं अस्पताल,बस स्टेशन के पास अलाव रेन बसेरे उपलब्ध कराने की कृपा करें।

जालौन: तहसीलदार पर दर्ज हुई F.I.R, लगा ज़मीन की धोखाधड़ी का आरोप

youtube-https://youtu.be/g6x1AFE5tNI

वहीं सोमवार की रात ठिठुरते ठंड में जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश रैन बसेरों का जायजा लेने के लिए निकल पड़े। डीएम के रैन बसेरों का निरीक्षण करने की सूचना मिलते ही अधिकारियों के हाथ-पांव फूल गए और वह भागते हुए डीएम के पीछे पीछे पहुंचे। जिलाधिकारी ने जियामऊ, कसमंडा, लक्ष्मण मेला मैदान सहित कई रैन बसेरों का निरीक्षण किया। इस दौरान कई जगहों पर व्यवस्थाएं भी देखने को मिली, जिस पर डीएम ने संबंधित अधिकारियों को फटकार भी लगाई। उन्होंने स्पष्ट निर्देश दिए हैं कि रैन बसेरों में समुचित व्यवस्थाएं होनी चाहिए अन्यथा संबंधित के खिलाफ कठोर कार्यवाही की जाएगी। जिलाधिकारी ने रैन बसेरों में साफ सफाई और बेहतर व्यवस्था के निर्देश दिये।

 

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *