Shadow

Sujeet Pandey हत्याकांड का हुआ खुलासा, वर्चस्व में जेल से रची गई हत्या की साजिश

Sujeet Pandey हत्याकांड का हुआ खुलासा

Sujeet Pandey हत्याकांड में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। लखनऊ के मोहनलालगंज में व्यापारी सुजीत पांडे हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। हत्याकांड में शामिल दो शूटर मुठभेड़ में पकड़े गए हैं, बताया जा रहा है कि मधुकर यादव ने जेल जाते वक्त हत्याकांड की साजिश रची थी, जेल में रहकर भाइयों के साथ मधुकर यादव ने साजिश रची थी, वर्चस्व और नगरपालिका चेयरमैन बनने के लिए हत्या कराई गई।

सुजीत पांडे हत्याकांड का मास्टरमाइंड मधुकर यादव पहले भी जा चुका है जेल

खुद को जौनपुर वाले माफिया का करीबी बताकर आरोपी स्पेशल नंबर वाली गाड़ियां खरीदता था। पूर्व मुख्यमंत्री के निजी सचिव का करीबी बता कर जमीनों पर कब्जा करने का भी आरोप लगा है। सपा सरकार में माफिया के नंबर की गाड़ी से स्कूल जाती छात्रा से छेड़खानी पर, पुलिस ने गिरफ्तार कर हजरतगंज इलाके से जेल भेजा था। घटना के वक्त मधुकर यादव की गाड़ी से तमाम आपत्तिजनक अस्त्र भी बरामद हुए थे।

https://www.youtube.com/watch?v=eAoGsiTuZGw

मोहनलालगंज के प्रतिष्ठित व्यापारी Sujeet Pandey हत्याकांड का खुलासा

लखनऊ पुलिस की मंगलवार की रात बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में घायल हुए अरुण और मुलायम यादव शूटर निकले। जिन्होंने Sujit Pandey  की हत्या की वारदात को अंजाम दिया था। हत्या की साजिश मधुकर यादव ने रची थी मधुकर यादव तेल चोरी के मामले में जेल गए थे। मधुकर यादव ने जेल जाते वक्त पूरी घटना की साजिश रची थी। मधुकर यादव के तीनो भाई वारदात से 3 दिन पहले गिरफ्तार कर जेल भेजे गए थे। खाद्य विभाग के द्वारा मधुकर यादव की फैक्ट्री में छापेमारी से बरामद हुआ तेल चोरी हो गया था। बताया जा रहा है कि सील फैक्ट्री से मधुकर यादव ने तेल चोरी करवा लिया था। खाद्य विभाग ने एफआईआर दर्ज करवाई थी। पुलिस ने गिरफ्तार कर तीनो भाइयो को जेल भेजा था। जेल में रहने के दौरान हीमधुकर यादव और उसके दोनों भाइयों ने Sujeet Pandey  हत्या की साजिश रची थी।

इलाके में वर्चस्व कायम रखने के लिए मधुकर यादव ने सुजीत पांडे की हत्या करवाई थी। सुजीत पांडे की हत्या के बाद नवगठित मोहनलालगंज नगरपालिका का मधुकर यादव चेयरमैन बनना चाहता था। लखनऊ पुलिस ने मुठभेड़ के बाद मधुकर यादव के दोनों शूटरों को घायल कर दिया। 2 साल पहले अशोक यादव मर्डर में भी मधुकर यादव का नाम सामने आया था।

कौशांबी: फार्म हाउस में काम करने वाले साथी ने की अधेड़ की धारदार हथियार से हत्या

 

AKHILESH YADAV की मौजूदगी में कई नेता सपा में हुए शामिल | SAMAJWADI PARTY |

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *