Shadow

सुशांत केस : रिया चक्रवर्ती से CBI की पूछताछ जारी, श्रुति मोदी भी पहुंची

 

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में रोजाना नए-नए खुलासे हो रहे हैं। मामले की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती सोमवार को पूछताछ के लिए भाई के साथ गेस्ट हाउस पहुंचीं हैं, जहां उनसे पूछताछ जारी है। अब तक तीन दिनों में रिया से 26 घंटे तक की पूछताछ हो चुकी है। अभिनेत्री के अलावा सुशांत की मौत के दिन उनके घर पर मौजूद रहने वाले सिद्धार्थ पिठानी, नीरज, दीपेश से भी जांच एजेंसी लगातार पूछताछ कर रही है। वहीं आज प्रवर्तन निदेशालय गोवा के होटल कारोबारी गौरव आर्या से पूछताछ करेगी। इसके अलावा सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी भी पूछताछ के लिए गेस्ट हाउस पहुंचीं हैं।

बता दें की सुशांत की पूर्व बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी भी पूछताछ के लिए डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंची है। सीबीआइ की टीम यहीं ठहरी है। वहीं गोवा के होटल व्यवसायी गौरव आर्या से प्रवर्तन निदेशालय पूछताछ कर रही है। सुशांत मामले में मनी लांड्रिंग की जांच कर रही ईडी की टीम ने पूछताछ के लिए आर्या को समन भेजा था। इसके बाद ही वह यहां ईडी के कार्यालय पहुंचा। आर्या ने कहा है कि सुशांत मामले से उनका कोई लेना-देना नहीं है। मुंबई रवाना होने से पहले गोवा हवाई अड्डे पर पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि मैं सुशांत से कभी नहीं मिला। हालांकि मैं रिया से 2017 में मिला था।

रिया से रविवार को लगातार तीसरे दिन नौ घंटे तक पूछताछ चली। इस दौरान उससे सीबीआइ ने सुशांत के ट्रिटमेंट और दवाओं सहित कई अन्य चीजों को लेकर पूछताछ हुई। इसके अलावा उससे ड्रग वाले चैट को लेकर भी पूछताछ हुई। रिया ने इन सवालों के संतोषजनक जवाब नहीं दिए। मामले में आज जांच का 11वां दिन है।सीबीआइ ने रिया से शनिवार को सात घंटे और शुक्रवार को 10 घंटे से ज्यादा पूछताछ कर चुकी है। इसके अलावा सीबीआइ रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती सुशांत के निजी स्टाफ नीरज सिंह, दीपेश सावंत, उनके साथ रहने वाले सिद्धार्थ पिठानी और अन्य से भी पूछताछ कर चुकी है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *