Shadow

जम्मू-कश्मीर के सोपोर में आतंकी हमला, दो पुलिसकर्मी शहीद,2 नागरिकों की मौत

जम्मू-कश्मीर के सोपोर के आरामपोरा में नाका पर आतंकियों ने पुलिस और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम पर हमला कर दिया है। इस आतंकवादी हमले में दो पुलिसकर्मियों और दो नागरिकों की जान चली गई जबकि दो अन्य पुलिस कर्मी घायल हो गए हैं। कश्मीर के आईजी विजय कुमार ने बताया कि इस हमले के पीछे आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा का हाथ है।

वहीं इसी सप्ताह सुरक्षा बलों ने जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में पांच किलोग्राम विस्फोटक बरामद किया था। सेना के एक प्रवक्ता ने श्रीनगर में कहा कि आज सुबह चलाए गए तलाशी अभियान के दौरान यह विस्फोटक सामग्री जब्त की गई। दक्षिण कश्मीर जिले के त्राल इलाके के पास सोइमुह में भारी मात्रा में विस्फोटक सामग्री होने की गुप्त सूचना मिलने के बाद तलाशी अभियान चलाया गया था।

बता दें कि ये आतंकी हमला जम्मू-कश्मीर पुलिस (Jammu-Kashmir Police) और सीआरपीएफ की ज्वाइंट टीम पर सोपोर के आरामपुरा में एक नाके पर हुआ. हमले के बाद घायलों को आनन-फानन में हॉस्पिटल ले जाया गया, वहां उनका इलाज किया जा रहा है| वही हमले के बाद सिक्योरिटी फोर्सेज़ ने पूरे इलाके को चारों ओर से घेर लिया है। कहा जा रहा है कि आतंकियो का बचना नामुमकिन है। सिक्योरिटी फोर्सेज़ की तलाशी मुहिम जारी है। आसपास के सभी नाके सील कर दिए गए हैं।

हमले के पीछे है इस आतंकी संगठन का हाथ

कश्मीर के आईजी विजय कुमार ने कहा कि सोपोर में हुए हमले में दो पुलिसकर्मी शहीद हो गए. वहीं दो आम नागरिकों की भी इस हमले में मौत हो गई. 3 अन्य पुलिसकर्मी भी हमले में घायल हुए हैं. इस हमले के पीछे लश्कर-ए-तैयबा का हाथ है. वही आतंकी हमले के बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को चारों ओर से घेर लिया है. आतंकियों का बचना नामुमकिन है. सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन जारी है. आसपास के सभी नाके सील कर दिए गए हैं.

क्या UP को तीन हिस्सों में तोड़ने की है तैयारी!

 

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *