Shadow

सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म MS DHONI में कर चुके इस अभिनेता ने किया सुसाइड!

नई दिल्ली: बॉलीवुड में तनाव के चलते होने वाले सुसाइड केस थम नहीं रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म ‘एम.एस धोनी’ में उनके दोस्त संदीप नाहर सोमवार को अपने मुंबई स्थित घर में मृत पाए गए। इससे पहले उन्होंने फेसबुक पर एक वीडियो और ‘सुसाइड नोट’ पोस्ट भी किया, जिसमें उन्होंने अपनी वाइफ को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया। साथ ही उन्होंने बॉलीवुड में उनके साथ हुई ‘राजनीति’ का भी जिक्र किया। इस बात की जानकारी खुद पुलिस ने दी है। नाहर के सुसाइड केस को लेकर पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि संदीप नाहर शाम को उपनगरीय गोरेगांव में अपने फ्लैट पर बेहोश पाए गए. उनकी पत्नी कंचन और उनके दोस्त उन्हें एसवीआर हॉस्पिटल ले गए, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

बता दें कि संदीप नाहर ने फेसबुक पर नौ मिनट के वीडियो के साथ एक ‘सुसाइड नोट’ पोस्ट किया था’. वीडियो में एक्टर ने कहा कि वह अपनी पत्नी के साथ लगातार हो रहे झगड़े से परेशान है और उनकी पत्नी और उनकी सास उन्हें परेशान और ब्लैकमेल कर रही हैं. उन्होंने कहा कि “मैं बहुत पहले ही आत्महत्या कर चुका होता, लेकिन मैंने कुछ और समय तक इंतजार किया और उम्मीद की कि चीजें बेहतर हो जाएंगी, लेकिन उन्होंने ठीक नहीं होने दिया. मेरे पास अब जाने के लिए कहीं नहीं है. मुझे नहीं पता कि मेरे इस कदम के बाद क्या होगा, लेकिन मैं इस जीवन में नरक से गुजर रहा हूं.”

साथ ही संदीप नाहर ने अपनी पोस्ट में बताया कि, “मेरा बस एक अनुरोध है कि मेरे जाने के बाद कंचन यानि उनकी से कुछ न कहें, बल्कि उसका इलाज करवाएं.” पुलिस के एक अधिकारी की माने तो संदीप नाहर ने अपनी मौत से शायद तीन घंटे पहले यह वीडियो बनाया था। बता दें कि अभिनेता संदीप नाहर ने अक्षय कुमार की ‘केसरी’ और सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘एमएस धोनी’ में मुख्य भूमिका अदा की थी।

https://www.youtube.com/watch?v=ykdZvwHQflo

कौशांबी: व्यापार मंडल भरवारी की नगर कमेटी का शपथ ग्रहण हुआ सम्पन्न

नमामि गंगे का भ्रष्टाचार छिपाने के लिए यमुना की आड़ ले रहे योगी : संजय सिंह

 

 

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *