Shadow

मुख्यमंत्री ने कहा, 10 फीट जमीन के अंदर गाड़ देंगे, कहीं पता नहीं चलेगा, खतरनाक मूड में है..

शिवराज सीएम माफिया

मुख्यमंत्री ने कहा, 10 फीट जमीन के अंदर गाड़ देंगे, कहीं पता नहीं चलेगा-

होशंगाबाद। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने माफियाओं पर कड़े तेवर अपनाए हुए हैं। मुख्यमंत्री ने एक कार्यक्रम में बड़े ही सख्त लहजे में माफियाओं को चेतावनी दी। उन्होंने माफियाओं को उन्ही की भाषा में जवाब दिया है, जनसभा में मुख्यमंत्री ने अपराधिक तत्वों को प्रदेश छोड़ कर चले जाने की चेतावनी दी। उन्होंने शुक्रवार को कहा कि ऐसा नहीं करने पर उन्हें जमीन के अंदर 10 फुट गाड़ दिया जाएगा , और किसी को पता नहीं लगेगा। मुख्यमंत्री शिवराज चौहान ने सुशासन दिवस के अवसर पर होशंगाबाद , जिले के बाबई विकासखंड में आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए ये चेतावनी दी।

मुख्यमंत्री ने कहा किसी को छोड़ेंगे नहीं-

CM ने सख्त अंदाज में कहा, कि ‘आजकल अपन खतरनाक मूड में हैं, गड़बड़ करने वालों को छोड़ेंगे-वोड़ेंगे नहीं, फॉर्म में है मामा। एक तरफ माफियाओं के खिलाफ अभियान चल रहा है। रसूख का इस्तेमाल करके कहीं अवैध कब्जा कर लिया, कहीं भवन तान दिए, कहीं ड्रग माफिया…सुन लो रे मध्य प्रदेश छोड़ दो,  नहीं तो जमीन में गाड़ दूंगा 10 फीट, कहीं पता नहीं चलेगा।’

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कही ये बात –

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा,  कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती को हम सुशासन दिवस के रूप में मनाते हैं। हमारे लिए सुशासन का अर्थ यही है , कि जनता को बिना लिए-दिए सरकारी सेवाओं और योजनाओं का लाभ मिले। यहां फन्ने खां नहीं चलने वाले। यहां सिर्फ सुशासन ही चलेगा।

26 दिसंबर का इतिहास: पढ़िए आज के दिन हुई महत्वपूर्ण घटनाएं

टुंडे कबाबी रेस्टोरेंट में पुलिस के सामने गुंडों ने मचाया ऐसा तांडव, CCTV फुटेज वायरल

नोएडा बॉर्डर पर बैठे किसानों ने पीएम के संबोधन को बताया लॉलीपॉप, कही ये बात..

youtube-https://youtu.be/qiHmx0Y6PeE

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *