Shadow

किसान आंदोलन से जाम में फंसा दूल्हा, बारातियों संग पैदल ही निकल पड़ा दुल्हन को लेने..

फाइल फोटो

किसान आंदोलन से जाम में फंसा दूल्हा, बारातियों संग पैदल ही निकल पड़ा दुल्हन को लेने..

मेरठ: देश में किसान इस समय आंदोलन पर हैं. पंजाब- हरियाणा समेत कई राज्यों से किसान दिल्ली की ओर कूच रहे हैं. आंदोलन की वजह से कई जगहों पर रास्ते जाम हैं. ऐसे में लोगों को समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. ऐसा ही एक मामला मेरठ से सामने आया है. जहां एक दूल्हा शादी के लिए जा रहा था. लेकिन रास्ता जाम होने के कारण उसे पैदल ही जाते देखा गया

दूल्हे संग बारात भी चली पैदल
किसानों के दिल्ली चलो आंदोलन की वजह से दिल्ली जा रहे किसानों को रोकने के लिए पुलिस ने जगह-जगह पर बैरिकेट्स लगा दिए हैं. ऐसे में आम लोगों को भी खासी परेशानी उठानी पड़ रही है. ऐसे में शादी के लिए जा रही एक बारात भी जाम में फंस गई. जब काफी देर तक बारात आगे नहीं बढ़ पायी तो दूल्हा पैदल ही अपनी दुल्हन को लेने निकल पड़ा. दूल्हे के गाड़ी से उतरते ही बाकी बाराती भी पैदल ही उसके साथ चल पड़े.

बागपत और मुजफ्फरनगर में हाइवे पर लगा लंबा जाम
किसानों केे जाम के बीच फंसी दूल्हे की कार-
मेरठ. केद्र सरकार के कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग को लेकर जहां पंजाब, हरियाणा और उत्तर प्रदेश के किसान दिल्ली कूच कर रहे हैं। वहीं, यूपी के मेरठ में भारतीय किसान यूनियन ने केंद्र सरकार के खिलाफ आर-पार की लड़ाई का ऐलान करते हुए एनएच-58 को जाम कर दिया है। इसकेे चलते मेरठ मेें लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इसी बीच शादी के लिए निकला एक दूल्हा जाम में फंस गया। दूल्हे ने कार से उतरकर पुलिसकर्मियों से गुहार भी लगाई, लेकिन बात नहीं बन सकी।

 

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *