Shadow

बरात लेकर कानपुर निकला दूल्‍हा, लखनऊ में चोरों ने घर पर बोला धावा-उड़ा ले गए लाखों के जेवर

फाइल फोटो

बरात लेकर कानपुर निकला दूल्‍हा, लखनऊ में चोरों ने घर पर बोला धावा-उड़ा ले गए लाखों के जेवर

https://www.youtube.com/watch?v=GJ85wjZXWZg


लखनऊ।
 राजधानी में शुक्रवार रात चोरों ने एक दुल्‍हे के घर को निशाना बनाया। बरातियों संग दूल्‍हा बरात लेकर कानपुर निकला। पीछे से मकान में घुसकर चोरों ने लाखों की नकदी और जेवर पार कर दिए। पड़ोसियों से फोन पर घटना की सूचना मिलने पर दूल्‍हा परिवार समेत घर पहुंचा। मकान में चारों तरफ सामान बिखरा था। अलमारियों और बक्सों के ताले टूटे पड़े थे।

14 को वलीमा, चोरों ने पार किया लाखों के जेवर
मामला ठाकुरगंज क्षेत्र के बाबा हजाराबाग का है। यहां के निवासी जरदोजी व्यवसायी मो. वसीम के बेटे का निकाह शुक्रवार को कानपुर में तय था। दिन में वह परिवार और रिश्तेदारों के साथ बरात लेकर कानपुर गए थे। वहीं, पीछे से चोरों ने मकान पर धावा बोल दिया। देर रात खटपट सुनकर पड़ोसियों की आंख खुली। खिड़की से झांककर देखा तो मकान के अंदर मौजूद चोर जेवर और नकदी समेट कर भाग निकले। पड़ोसियों ने दुल्‍हे के पिता मो. वसीम और पुलिस कंट्रोल रूम को घटना की जानकारी दी। सूचना पर शनिवार तड़के दूल्‍हे के पिता घर पहुंचे। कुछ देर बाद दुल्‍हन को लेकर दूल्‍हा भी पहुंचा गया। मकान का ताला टूटा हुआ था। कमरे समेत अलमारियों और बक्सों के ताले भी टूटे पड़े थे। सारा सामान अस्त-व्यस्त था। दुल्‍हे के पिता मो. वसीम के मुताबिक, चोर नकदी समेत लाखों के जेवर समेट ले गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया।

घर के नौकरों पर आशंका, घटना के बाद से लापता
इंस्पेक्टर ने बताया कि पीड़ित व्यवसायी ने घर के नौकर पर आशंका जताई है। वह उन्हें ही देख-रेख की जिम्मेदारी देकर गए थे। घटना के बाद से वह फरार हैं। उनकी तलाश में दबिश दी जा रही है। इसके साथ ही व्यवसायी के घर के आस पास लगे सीसी कैमरे खंगाले जा रहे हैं।

क्‍या कहती है पुलिस ?
इंस्पेक्टर ठाकुरगंज राजकुमार ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है। पीड़ित ने अभी यह नहीं बताया है कि उनका कितना और क्या-क्या सामान चोरी हुआ है। इसकी सूची बाद में देने को कहा है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *