Shadow

इस एक्ट्रेस ने जीता ‘खतरों के खिलाड़ी मेड इन इंडिया’ का खिताब

टीवी की दुनिया का सबसे एडवेंचरस शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ (Khatron Ke Khiladi) अपने हर सीजन के साथ खूब धमाल मचाता है. इस बार भी शो में काफी जबरदस्त गेम देखने को मिले. खास बात तो यह है कि ‘खतरों के खिलाड़ी मेड इन इंडिया’ (Khatron Ke Khiladi Made In India) की ट्रॉफी टीवी की नागिन यानी निया शर्मा (Nia Sharma) ने अपने नाम की| एक्ट्रेस ने इस सीजन अपने जबरदस्त स्टंट और कड़ी मेहनत से लोगों को चौंका कर रख दिया| जीत की खुशी में निया शर्मा ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी साझा की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं| इन तस्वीरों में निया शर्मा खतरों के खिलाड़ी के होस्ट रोहित शेट्टी के साथ नजर आ रही हैं|

फाइनल राउंड की बात करें तो निया शर्मा के साथ फिनाले में अली गोनी, करण वाही, जैस्‍म‍िन भसीन और भारती सिंह थीं। इस सीजन की खास बात ये है कि यह पहली बार इंडिया में फिल्माया गया था। रोहित शेट्टी ने अपनी स्टंट टीम के साथ इस शो मुंबई की फिल्म सिटी में शूट किया। ऐसे में इस सीजन को मेड इन इंडिया नाम दिया गया था। बता दें कि करण वाही फिनाले टास्क का टिकट जीतने वाले पहले प्रतियोगी थे।

फिनाले का प्रसारण होने से पहले ही खबर आ रही थीं कि निया शर्मा ने इस बार की विनर हो सकती हैं और ये खबरें सच हो गई हैं। हाल ही के एपिसोड्स में निया शर्मा खतरनाक स्टंट करती नज़र आई थीं। उन्होंने अपने स्टंट से ना सिर्फ जजों को, बल्कि अन्य लोगों को भी चौंका दिया था। उन्होंने बस से लेकर छत तक के कई स्टंट ऐसे किए हैं, जो दिखने में वाकई काफी खतरनाक थे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *