Shadow

आप नेता संजय सिंह ने मंत्री-अफसरों के खिलाफ दी तहरीर

आम आदमी पार्टी के यूपी प्रभारी व सांसद संजय सिंह ने यूपी सरकार के मंत्रियों व अफसरों पर चिकित्सकीय उपकरणों की खरीद में बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार करने के आरोप लगाते हुए लखनऊ के हजरतगंज थाने में तहरीर दी है। उन्होंने कहा कि अगर इस पर कार्रवाई न हुई तो वो कोर्ट जाकर मामले को उठाएंगे।

संजय सिंह ने आरोप लगाया कि कोरोना की तीसरी लहर रोकने के नाम पर चिकित्सा विभाग के अफसरों व मंत्रियों ने चिकित्सकीय उपकरणों को तिगुने-चौगुने दामों पर खरीदे हैं। उन्होंने कहा कि जो वेंटिलेटर केजीएमयू में 10 लाख रुपये में खरीदे गए वो ही अन्य जगहों पर 25 से 35 लाख रुपये में खरीदे गए। उन्होंने कहा कि दस्तावेज होने के बावजूद मंत्री भ्रष्टाचार के समर्थन में बयान दे रहे हैं।

भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए संजय सिंह ने चिकित्सा शिक्षा मंत्री सुरेश खन्ना, उनके प्रमुख सचिव आलोक कुमार, एसजीपीजीआई के डॉ. आरके धीमान और लोहिया संस्थान के डॉक्टर सोनिया नित्यानंद के खिलाफ हजरतगंज थानाध्यक्ष को तहरीर देकर एफआईआर करने की मांग की है।

उन्होंने कहा कि एफआईआर दर्ज नहीं हुई को मामले को कोर्ट में लेकर जाएंगे। अगर कार्रवाई नहीं हुई तो छह महीने बाद सरकार बदलते ही उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। ऐसे भ्रष्टाचारियों की जगह जेल में होनी चाहिए मंत्रालयों में नहीं होनी चाहिए।

https://youtu.be/d47HSSvk8uQ

https://lnvindia.com/announcement-of-…e-read-full-news/

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *