Shadow

ग्वालियर में हुआ दर्दनाक हादसा, ऑटो में सवार 13 लोगों की हुई मौत

ग्वालियरः मध्य प्रदेश के ग्वालियर में दिल दहला देने वाला बड़ा दर्दनाक हादसा हो गया। ग्वालियर के पुरानी छावनी थाना क्षेत्र के आनंदपुर ट्रस्ट के सामने ऑटो और बस की ज़ोरदार टक्कर में 13 लोगों की मौत हो गई। ये टक्कर इतनी ज़ोरदार थी कि ऑटो के परखच्चे उड़ गये। और आस पास कोहराम मच गया। मरने वालों में 12 महिलाएं और एक ऑटो ड्राइवर शामिल है। बताया जा रहा है कि महिलाएं पुरानी छावनी स्टोन पार्क स्थित पोषण आहार के किचन से काम करके लौट रही थीं। घटना की सूचना मिलते ही ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर भी पोस्ट मार्टम हाउस पहुंचे और मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख रुपये की मुआवजा राशि देने की घोषणा की।

घटनास्थल पर मचा कोहराम
इसके बाद बाद वाहन एक बस से आनंदपुर ट्रस्ट के सामने टकरा गया. जिससे 10 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 3 लोग घायल हो गए. जिन्हें पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां इलाज के दौरान तीनों ने दम तोड़ दिया. टक्कर लगते ही ऑटो के परखच्चे उड़ गए और घटनास्थल पर कोहराम मच गया.

सीएम ने जताया शोक
ग्वालियर के एसपी अमित संघी ने बताया कि हादसा आनंदपुर ट्रस्ट के सामने हुआ। जबकि ऑटो रिक्शा ग्वालियर से जा रहा था और बस मुरार से आ रही थी। इस दर्दनाक हादसे पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गहरा दुख जताया है.

सीएम ने ट्वीटकर कहा कि , ‘ग्वालियर में बस और ऑटो में टक्कर से हुए भीषण हादसे में कई अनमोल जिंदगियों के असमय काल कवलित होने से बहुत दुख पहुंचा है. ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान और परिजनों को यह वज्रपात सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं.’

https://www.youtube.com/watch?v=qelvXSiBufA

कोरोना प्रभाव: होली से पहले केंद्र सरकार ने राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों को दिये ये निर्देश…

कौशांबी: नगर पालिका भरवारी में कैच द रेन कार्यक्रम का हुआ लाइव प्रसारण

अयोध्या में हुआ दर्दनाक सड़क हादसा, 6 की मौत, कई घायल

सरकार के अफसरों ने घोटाला किया और सरकार कान में तेल डालकर सोती है – वैभव माहेश्वरी

आज़म खान सहित इन मुद्दों को लेकर सपा नेतआों ने राज्यपाल को सौंपा ज्ञापन

 

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *