Shadow

CORONA का नया वेरियंट मिलने के बाद अलर्ट पर यूपी सरकार

लखनऊ। ब्रिटेन में CORONA वायरस संक्रमण का नया वेरियंट मिलने के बाद विश्व में हड़कंप मच गया है। ब्रिटेन से सभी अंतरराष्ट्रीय उड़ानों को 31 दिसंबर तक के लिए बंद कर दिया गया है। साथ ही उत्तर प्रदेश सरकार भी CORONA के नए वेरियंट को लेकर बेहद सतर्क है। प्रदेश में जांच का दायरा बढ़ाने के साथ ही हर जगह पर इसकी बारीकी से निगरानी की जा रही है।

डिप्टी सीएम का रोका गया काफिला, नाराज सिसोदिया से CP ने कही ये बात..

YOUTUBE-https://youtu.be/7rQ9GQh1oKo

ब्रिटेन में कोरोना के नए वेरियंट आने के बाद यूपी स्वास्थ्य विभाग ने प्रदेश में लोगों से पर्याप्त सर्तकता बरतने की अपील की है। बेवजह भीड़-भाड़ वाली जगह पर न जाने और बुजुर्गों और बच्चों को घर से बाहर न निकलने देने की विशेष हिदायत दी गई है। अपर मुख्य सचिव सूचना विभाग नवनीत सहगल ने बताया कि प्रदेश का स्वास्थ्य विभाग तो हाई अलर्ट पर हो गया है, साथ अन्य विभागों को ब्रिटेन में कोरोना वायरस के नए वेरियंट मिलने की सूचना के बाद सतर्क कर दिया गया है।

उत्तर प्रदेश सरकार हर जगह पर बारीक नजर रखे है। नवनीत सहगल ने कहा कि सरकार की तरफ से लोगों से बराबर अपील की जा रही है कि सभी लोग अपनी सुरक्षा का ध्यान दें। मास्क लगातार लगाए रखें इसके साथ ही फिजिकल डिस्टेंसिंग और कोविड प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन करें। सरकार की तरफ से लगातार रैपिड टेस्ट के साथ ही कॉन्टेक्ट ट्रेसिंग तथा उपचार का अभियान जारी है। जिलाधिकारियों के साथ स्वास्थ्य विभाग को निर्देश दिया गया है कि कोविड का कहीं पर भी सुरक्षा प्रोटोकॉल सुनिश्चित करने में कोई ढिलाई नहीं होनी चाहिए।

झांसी: अंतरराज्यीय लुटेरे चोर गिरोह के 6 सदस्य हुए गिरफ्तार

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *