Shadow

UP पुलिस के तेज तर्रार अधिकारी मुंबई हुए रवाना, Web Series ‘तांडव’ की स्टारकास्ट से होगी पूछताछ!

UP पुलिस के तेज तर्रार अधिकारी मुंबई हुए रवाना

लखनऊ। वेब सीरीज ऐमजॉन प्राइम की तांडव को लेकर बवाल मचा हुआ है। लोगों की अपील और मुकदमें के बाद अब इसमें कार्रवाई होनी भी शुरू हो चुकी है। लखनऊ में दर्ज एफआईआर पर कार्रवाई की शुरूआत में यूपी पुलिस के तेज तर्रार अधिकारियों की टीम आगे की कार्रवाई के लिए मुंबई रवाना हो गई है। वेब सीरीज के खिलाफ लखनऊ के हजरतगंज थाने में एफआर दर्ज होने के बाद 4 पुलिस अधिकारी जांच के लिए मुंबई गए हुए हैं। ये अधिकारी फिल्म के निर्माता-निर्देशक और कलाकारों से पूछताछ कर सकते हैं। बताया जा रहा है कि शुक्रवार को रिलीज हुई वेब सीरीज में कथित रूप से हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाले सीन हैं। उधर मिर्जापुर में भी वेब सीरीज के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गई है।

बसपा सुप्रीमो मायावती ने भी की सीन हटाने की मांग

बसपा मुखिया मायावती ने भी वेब सीरीज से उन दृश्यों को हटाने की मांग की है जो धार्मिक भावनाओं को आहत कर सकते हैं। मायावती ने ट्वीट कर कहा, ‘तांडव वेब सीरीज में धार्मिक और जातीय आदि भावना को आहत करने वाले कुछ दृश्यों को लेकर विरोध दर्ज किए जा रहे हैं, जिसके संबंध में जो भी आपत्तिजनक है उन्हें हटा दिया जाना उचित होगा ताकि देश में कहीं भी शांति, सौहार्द और आपसी भाईचारे का वातावरण खराब न हो।’

https://www.youtube.com/watch?v=KTmJLpaSSN0

इन लोगों के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर
लखनऊ के हजरतगंज थाने में ऐमजॉन प्राइम की इंडिया हेड अपर्णा पुरोहित, तांडव के डायरेक्टर अली अब्बास जफर, प्रोड्यूसर हिमांशु कृष्ण मेहरा, लेखक गौरव सोलंकी और अन्य के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। हजरतगंज के वरिष्ठ उपनिरीक्षक अमरनाथ यादव ने इस संबंध में मामला दर्ज कराया है। एफआईआर में आरोप लगाया गया है कि ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर 16 जनवरी को रिलीज हुई वेब सीरीज ‘तांडव’ को लेकर कई लोगों ने आपत्ति जताई है।

https://www.youtube.com/watch?v=KTmJLpaSSN0

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *