Shadow

यूपी के सियासी गलियारों में हलचल तेज़, बीएल संतोष व राधामोहन की बैठक जारी

2022 विधासभा चुनाव को लेकर उत्तर प्रदेश में सियासत को लेकर हाईलेवल मीटिंग शुरू हो गई है। भाजपा के राष्ट्रीय संगठन महासचिव बीएल संतोष लखनऊ पहुंच गए हैं। बीएल संतोष का एक महीने में दूसरा लखनऊ दौरा है। भाजपा के पदाधिकारियों के साथ सरकार के मंत्रियों से भी आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर मंथन करेंगे। UP प्रभारी राधा मोहन सिंह भी मौजूद हैं। यहां प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और प्रदेश के संगठन महामंत्री सुनील बंसल मौजूद हैं। कुछ ही देर में बैठक होगी। इससे पहले बीएल संतोष और राधामोहन सिंह 31 मई से 2 जून तक लखनऊ में थे। बाद में 6 जून को भी लखनऊ आए राधामोहन सिंह ने प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल तथा विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित से मुलाकात की थी।

वहीं, दौरे से ठीक एक दिन पहले यानी रविवार (20 जून) भाजपा में एक अहम बैठक हुई थी। इस वर्चुअल बैठक में प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, संगठन महामंत्री सुनील बंसल समेत संगठन के तमाम पदाधिकारी मौजूद रहें। इस बैठक का मकसद बीएल संतोष के दिए गए टास्क की रिपोर्ट तैयार करना था। दरअसल, इसके पहले 31 मई को बीएल संतोष जब लखनऊ दौरे पर आए थे, तब उन्होंने संगठन की बैठकों में कुछ टास्क दिए थे। बीएल संतोष ने संगठन में खाली पड़े पदों को जल्द से जल्द भरने के निर्देश दिए थे।

संगठन में खाली पड़े पदों को भरने की हुई शुरुआत

संगठन में खाली पड़े पदों को भरने का काम शुरू हो चुका है। वर्चुअल बैठक को लेकर बीजेपी प्रदेश मंत्री संजय राय ने कहा कि भाजपा ने यूपी में विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारी शुरू कर दी है। प्रदेश में जो काम किए जा रहे हैं। उस पर चर्चा की जा रही है। प्रदेश में बहुत सारी गतिविधियां पार्टी चला रही है। सीएचसी, पीएचसी को पार्टी और सरकार के मंत्रियों ने गोद लिया है। उसकी प्रगति कैसे हो रही है, इसको लेकर चर्चा हुई। साथ ही प्रदेश में वैक्सीनेशन ठीक ठंग से हो उसकी भी विधिवत योजना पार्टी ने तैयार की है।

https://youtu.be/5L9yOuVkRJI

https://lnvindia.com/bl-santosh-will-…mportant-meeting/

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *